Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम योगी के राज में 20 IAS अफसरों के तबादले

मुख्यमंत्री ने कई आईएएस व पीसीएस अधिकारियों का तबादला किया लेकिन बावजूद इसके प्रदेश में कानून व्यवस्था पटरी पर आने का नाम नहीं ले रही है।

सीएम योगी के राज में 20 IAS अफसरों के तबादले
X

उत्तर प्रदेश की कमान संभालने के बाद योगी आदित्यनाथ सरकार ने एक बार फिर से 20 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है। योगी सरकार ने मनोज कुमार मिश्रा को फैजाबाद का कमिश्नर बनाया है, जबकि अनुज कुमार झा को मनरेगा एवं जनसंपर्क विभाग का डायरेक्टर बनाया है।

इससे पहले कई बार प्रदेश के आला अघिकारियों को तबादला किया जा चुका है। मुख्यमंत्री ने कई आईएएस व पीसीएस अधिकारियों का तबादला किया लेकिन बावजूद इसके प्रदेश में कानून व्यवस्था पटरी पर आने का नाम नहीं ले रही है।

हाल ही में हिंसा का शिकार हुए सहारनपुर के मंडलायुक्त को बदला गया है। महेन्द्र प्रसाद अग्रवाल को इस पद से हटाकर वित्त विभाग में सचिव नियुक्त किया गया है। जबकि राजस्व विभाग में सचिव दीपक अग्रवाल को सहारनपुर का मंडलायुक्त बनाया गया है।

ये भी पढ़े- उत्तर प्रदेश: 6 महीने पहले मर चुके अफसर का हुआ तबादला

यूपी में सीएम योगी ने प्रदेश में नौकरशाहों पर लगाम लगाने के लिए रविवार 28 मई को करीब 222 वरिष्ठ पीसीएस अधिकारियों का स्थानांतरण कर दिया था। गौरतलब है कि इससे पहले भी योगी ने प्रदेश की शासन व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए कई पीसीएस अफसरों का स्थानांतरण कर चुके हैं।

योगी सरकार ने अभी पांच दिन पहले ही शनिवार 27 मई को भी चार आईपीएस अफसरों का स्थानांतरण किया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story