Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी ने पति की हत्या कर, शव का किया यह अंजाम!

यूपी के बदायूं जिले में ससुर ने बहू पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है।

पत्नी ने पति की हत्या कर, शव का किया यह अंजाम!
X

यूपी के बदायूं जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां ससुर ने बहू पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। मृतक के पिता ने अपनी बहू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

सास को दी पति की आत्महत्या की खबर

पुलिस के मुताबिक ओमपाल श्रीवास्तव, जो कि गांव नगलाडल्लू के निवासी हैं ने पुलिस को सूचना दी कि मंगलवार की रात उनका पुत्र रामौतार और बहू मिथलेश अपने में कमरे सोने के लिए गए।

इसे भी पढ़ें- पत्नी को नहाते देखा, तो पति ने दी मासूम को यह दर्दनाक सजा

रात के करीब 1 बजे के आसपास उनकी बहू मिथलेश ने सास को बताया कि आपके पुत्र ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली। जब वह कमरे में पहुंचे तो देखा कि बेटा खाट पर मृत अवस्था में पड़ा है।

पत्नी के खिलाफ केस दर्ज

ओमपाल ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी, मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ओमपाल की तहरीर पर उसकी बहू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें- एकतरफा प्यार में जीजा ने किया ऐसा कांड, सुनकर सहम जाएंगे आप! पढ़ें क्या है पूरा मामला..

बहू ने की बेटे की हत्या- ससुर

पुलिस ने बताया कि मृतक के पिता ने अपनी बहू पर आरोप लगाया कि उसी ने उनके बेटे की हत्या कर शव को पंखे से लटकाया है। पुलिस का कहना है कि यह मामला हत्या का है या आत्महत्या का, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर चलेगा। पुलिस ने आरोपी मिथलेश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story