Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाकः सरेराह 14 लोगों ने की दो युवतियों से हैवानियत

आजम खान ने आरोप लगाया कि जबसे भाजपा सत्ता में आई है तबसे उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं रह गई हैं।

शर्मनाकः सरेराह 14 लोगों ने की दो युवतियों से हैवानियत
X

यूपी के जनपद रामपुर में सरेराह दो लड़कियों के साथ 14 लोगों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी इतना ही नहीं इसी दौरान एक शख्श ने छेड़छाड़ का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने महिलाओं के लिए एक अजीबोगरीब सलाह दी है।

आजम खान ने कहा कि रेप और छेड़छाड़ से बचने के लिए महिलाओं को घरों में ही रहना चाहिए। लड़कियों को ऐसी जगहों पर नहीं जाना चाहिए, जहां बेशर्मी का नंगा नाच हो रहा हो।

आजम खान ने कहा, 'पिछले दिनों लगातार महिलाओं के साथ छेड़छाड़ एवं अभद्रता, लूट, डकैती और हत्या की घटना हुई है। विधानसभा चुनावों से पहले मैंने लोगों से आग्रह किया था कि सपा की कानून-व्यवस्था की स्थिति को दिमाग में रखें।

ये भी पढ़े- योगी सरकार ने किये 222 वरिष्ठ PCS अफसरों के तबादले

मैंने कहा था कि यदि भाजपा को मौका दिया गया तो कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हो जाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि जबसे भाजपा सत्ता में आई है तबसे उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं रह गई हैं।

रामपुर जिले में दो लड़कियों के साथ सरेआम 14 लोगों ने छेड़खानी की थी। ये लड़के काफ़ी देर तक इन लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार करते रहे, और उनके कपड़े भी खींचते रहे। यहां तक कि एक आरोपी ने तो एक लड़की को उठाकर ले जाने की भी कोशिश की, लड़कियां इन दरिंदों के सामने हाथ जोड़ती रही लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा,

लड़के छेड़छाड़ करते समय हंस रहे थे। इन लड़कों में से ही कुछ ने फोन पर घटना का वीडियो बना लिया और व्हाट्स ऐप पर भी शेयर कर दिया। जिसके बाद छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story