Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीडियोः एक ही परिवार के तीन लोगों को सरेआम बदमाशों ने मारी गोली

व्यापारियों को लगातार यूपी में बदमाश निशाना बना रहे हैं।

वीडियोः एक ही परिवार के तीन लोगों को सरेआम बदमाशों ने मारी गोली
X

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौंसले कितने बुलंद हो चले हैं इस बात का अंदाज आप इस बात से लगा सकते हैं कि प्रदेश में लगातार बदमाश व्यापारियों को अपना निशाना बना रहे हैं और सूबे की पुलिसव्यवस्था बिलकुल लचर दिखाई दे रही है।

मंगलवार शाम 60 साल के कारोबारी सुनील जायसवाल अपनी दुकान से रुपयों से भरा एक बैग लेकर घर लौटे थे, उनका 25 साल का बेटा पार्किंग में मोटरसाइकिल खड़ा कर रहा था। तभी बाइक सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

गोलियों की आवाज सुनकर सुनील की पत्नी भी बाहर आ गई। बदमाशों ने उन पर भी ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोली लगने से सुनील की पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना के दौरान पड़ोसी ने भी बचाव की कोशिश की। बदमाशों ने उस पर भी गोली चलाई, लेकिन उसकी जान बच गई। लखनऊ पुलिस को अब तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिला है।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

यूपी में ऐसी ही दिल-दहला देने वाली घटना 2 जून को भी हुई थी। मामला संगमनगरी इलाहाबाद का है। शहर के सिविल लाइंस इलाके में नीरज और उनकी पत्नी एक रेस्टोरेंट पर खाना पैक कराकर अपनी कार में बैठ रहे थे। तभी वहां पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। धीरज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी अनू को गोली कंधे पर छूकर निकल गई, जिससे वह घायल हो गई थी।

डॉक्टरों के मुताबिक, घायल महिला की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद पूरे इलाके में खौफ का माहौल था। बदमाश इस तरह की वारदातों को अंजाम देकर कानून व्यवस्था का मजाक उड़ा रहे हैं और सूबे की पुलिस बेबस नजर आ रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story