Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी में भतीजा और बुआ हो सकते हैं एक!

सपा-बसपा गठबंधन से मुलायम सिंह यादव ने इंकार किया है

यूपी में भतीजा और बुआ हो सकते हैं एक!
X

उत्तर प्रदेश में एक दूसरे के विरोधी रहे एसपी और बीएसपी के बीच गठबंधन के कयासों के बीच समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि वह इसे मंजूर नहीं करेंगे।

इसे भी पढ़ें: पाक और चीन कर रहे है भारत के खिलाफ युद्ध की तैयारी: मुलायम सिंह

गाजियाबाद के मुरादनगर में एक कार्यक्रम से इतर मुलायम सिंह यादव ने कहा कि मैं गठबंधन के पक्ष में नहीं हूं। अगर रामगोपाल और अखिलेश किसी से गठबंधन करेंगे तो हमें कोई और फैसला लेना पड़ेगा। यही नहीं नेताजी ने बीते विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की करारी हार के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन को जिम्मेदार ठहराया। यादव ने कहा कि यदि विधानसभा चुनाव में गठबंधन न होता तो प्रदेश में एसपी की सरकार होती।

तीन तलाक के बारे में पूछे जाने पर मुलायम सिंह यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मुस्लिम समाज ने भी स्वीकार किया है। उन्होंने कहा कि इसे सभी को स्वीकार कर महिलाओं के उत्थान के लिए काम करना चाहिए। केंद्र सरकार को राष्ट्रीय सुरक्षा के मसले पर चीन सावधान रहने की नसीहत देते हुए नेताजी ने कहा कि भारत का सबसे बड़ा दुश्मन पाकिस्तान नहीं, बल्कि चीन है। देश की सेनाओं को चीन से खतरे के प्रति अलर्ट रहना चाहिए।
इसके अलावा उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को उन्होंने कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर घेरा। मुलायम ने कहा कि सूबे में हत्याएं और दूसरे अपराध थम नहीं रहे हैं। जीएसटी को लेकर उन्होंने कहा कि इससे कारोबारी से लेकर किसान तक सभी को मुश्किलें आ रही हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story