Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

97 साल के पिता को बांधकर रखता है बेटा

बेटे को डर है कि उसके बाहर जाने पर पिता से उसकी जमीन कोई अपने नाम ना करवा ले।

97 साल के पिता को बांधकर रखता है बेटा
X

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के बुसरा सुल्लतान गांव में एक 70 साल का शख्स अपने 97 साल के पिता को जंजीरों से बांधकर रखता है। पुलिस ने आरोपी पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी पुत्र का श्री चरण है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पुत्र अपने पिता को जंजीरों से इसलिए बांधकर जाया करता था कि जब वो अपनी पत्नि के साथ काम पर बाहर जाए तो उसके पिता कहीं बाहर ना चले जाएं।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, बुजुर्ग राम चरण का बेटा और बहू हर सुबह काम करने खेत पर जाते हैं। उन दोनों के अलावा घर में कोई नहीं रहता है, इसी डर के मारे कि कहीं वो बाहर ना चले जाएं, इसलिए उन्हें बांधना पड़ता है।

आस-पास के लोगों का कहना है कि राम चरण पागल है। बहु और बेटे के घर से बाहर जाने के बाद कभी सबके सामने अपने कपड़े उतारने लगता था तो कभी किसी के घर के आगे पेशाब कर दिया करता था। इसी वजह से उसे बांधने पर मजबूर हुआ है उसका बेटा।

अडिशनल एसपी शिष्यपाल सिंह ने मेनटिनेंस ऐंड वेलफेयर ऑफ पैरंट्स ऐंड सीनियर सिटिजन ऐक्ट, 2007 के तहत राम चरण के बेटे के खिलाफ गलत तरीके से किसी को कैद में रखने का केस दर्ज किया है।

18 साल पहले राम चरण राजस्थान के जयपुर में फर्नीचर के गोदाम में काम करता था। राम चरण के नाम 13 बीघा जमीन है। कुछ लोगों का मानना है कि उसके बेटे को डर है कि उसके बाहर जाने के बाद कोई उसके पिता से जबरन उसकी जमीन अपने नाम ना करवा ले।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story