Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिवपाल का बड़ा खुलासा, समाजवादी परिवार टूटने की बताई ये वजह

शिवपाल ने कहा कि अगर मुलायम की उपेक्षा जारी रही तो गत विधानसभा चुनाव में महज 47 सीटें जीतने वाली सपा की स्थिति इससे भी बुरी हो जाएगी।

शिवपाल का बड़ा खुलासा, समाजवादी परिवार टूटने की बताई ये वजह
X

सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि चापलूसी और चुगलखोरी की वजह से समाजवादी परिवार में मतभेद हैं और वह सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ तल्खी दूर करने के लिए पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव की सरपरस्ती में बातचीत करने के लिए तैयार हैं।

शिवपाल ने कहा कि अगर पूरा परिवार एकजुट हो जाए तो सपा को अपने भविष्य के लिए बैसाखियों के सहारे की जरूरत नहीं पड़ेगी। शिवपाल ने कहा कि सिर्फ चापलूसी और चुगलखोरी की वजह से ही समाजवादी परिवार में क्षगड़ा हुआ था।

उन्होंने कहा हमने परिवार में एकजुटता की बात नेताजी (मुलायम) पर छोड़ दी है। मैं तो अखिलेश से बात करने को तैयार हूं। इसके लिए नेताजी से बेहतर कोई नहीं है। मगर हम फिर वही बात दोहरा रहे है कि नेताजी का सम्मान लौटा दो।

शिवपाल अखिलेश से मुलायम को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद लौटाने की बार-बार मांग कर रहे हैं। आगामी 27 अगस्त को पटना में राष्ट्रीय जनता दल मुखिया लालू प्रसाद यादव की रैली में अखिलेश और बसपा प्रमुख मायावती के मंच साक्षा करने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर शिवपाल ने कहा अगर परिवार एक हो जाए तो बैसाखियों की जरूरत नहीं पड़ेगी।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले शिवपाल ने कहा था कि वह समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाएंगे, जिसमें सपा से उपेक्षित लोगों को शामिल किया जाएगा। साथ ही समान विचारधारा वाली अन्य पार्टियों से भी एक मंच पर आने को कहा जाएगा।

आगे और होगा बुराहाल

उन्होंने आगाह किया कि अगर मुलायम की उपेक्षा जारी रही तो गत विधानसभा चुनाव में महज 47 सीटें जीतने वाली सपा की स्थिति इससे भी बुरी हो जाएगी। शिवपाल ने कहा कि सपा कमजोर हो रही है। सपा विपक्ष की भूमिका ठीक ढंग से नहीं निभा पा रही है, क्योंकि लोगों को न्याय नहीं मिल पा रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story