Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम योगी के आश्वासन के बाद भी नहीं माने शिक्षामित्र, प्रदर्शन जारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षामित्रों से शांति और संयम बनाये रखने की अपील की है।

सीएम योगी के आश्वासन के बाद भी नहीं माने शिक्षामित्र, प्रदर्शन जारी
X

सुप्रीम कोर्ट द्वारा शिक्षामित्रों का समायोजन रद्द करने का फैसला बरकरार रखने के बाद उत्तर प्रदेश में टीचरों का प्रदर्शन जारी है। बता दें यूपी में शिक्षामित्रों के आंदोलन को पूरे 4 दिन हो चुके हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुप्रीम कोर्ट की ओर से समायोजन रोके जाने के विरोध में प्रदर्शन कर रहे शिक्षामित्रों से शांति और संयम बनाये रखने की अपील की है।

इसे भी पढ़ें: MLC के इस्तीफे के बाद बोले अखिलेश, पैसे का लालच देकर खरीद रही बीजेपी

योगी आदित्यनाथ ने शिक्षामित्रों को हल निकालने का आश्वासन दिया था। इसके बाद भी शिक्षामित्रों का प्रदर्शन जारी है। अब तक इस प्रदर्शन के दौरान दो शिक्षामित्रों की मौत हो चुकी है।

योगी आदित्यनाथ पहली बार विधानसभा में बोलते हुए कहा था कि पिछली सरकारों की गलती की वजह से ही यह स्थिति पैदा हुई है। लेकिन शिक्षामित्र किसी के बहकावे में आकर तोड़फोड़ और हिंसा का रास्ता न अख्तियार करें, सरकार उनके लिए विधिसंगत रास्ते तलाश रही है।

इसे भी पढ़ें: जेठमलानी का खुलासा, कहा- केजरीवाल के कहने पर जेटली को कहे थे अपशब्द

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बरेली में 3,400 टीचरों के परिवार अघोषित भूख हड़ताल पर हैं। बीते गुरुवार से उत्तर प्रदेश में शिक्षामित्र जगह जगह तोड़फोड़ और प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदेश के कई जिलों में शिक्षामित्रों ने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचा चुके हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story