Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

40 साल की मामी पर चढ़ा प्यार का बुखार, 16 साल के भांजे संग मिल के ओछी हरकत

उत्तर प्रदेश से हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जहां एक 40 साल की मामी अपने 16 साल के भांजे के प्यार पागल हो गई हैं।

40 साल की मामी पर चढ़ा प्यार का बुखार, 16 साल के भांजे संग मिल के ओछी हरकत
X

उत्तर प्रदेश से हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जहां एक 40 साल की मामी प्रेम-प्रसंग के चलते अपने 16 साल के भांजे को लेकर फरार हो गई।

क्या है मामला

मामला संतकबीर नगर का है, जहां बखिरा थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली 40 वर्षीय महिला का पति कोलकाता में रहकर नौकरी करता है। इस महिला का एक 16 साल का लड़का और 18 साल की लड़की भी है।

इसे भी पढ़ें- दोस्ती शर्मसारः खाने पर आए थे पापा के दोस्त, लूटने लगे बेटी की अस्मत

एक साल से रहा था मामा-मामी के साथ

एक साल पहले महिला के पति ने बहन के कहने पर भांजे को अपने पास बुला लिया था और भांजा अब अपने मामा-मामी के साथ रहने लगा। इसी दौरान मामी और भांजे को एक-दूसरे से प्यार हो गया। जब इसकी जानकारी लड़के के मामा को हुई तो उसने दोनों को समझाया, जिसके बाद लड़का अपने मामा का पैनकार्ड और नगदी लेकर अपने घर सहजनवां चला गया।

इसके बाद लड़के के मामा ने अपनी पत्नी और बेटे को बहन के घर सामान लाने भेजा, तभी मौका पाकर दोनों फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस में पत्नी के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई। बाद में पता चला कि पत्नी पानीपत में है तो वह उन दोनों को लेकर मंगलवार को गांव आया।

इसे भी पढ़ें- नई बहू ने खीर खिला ससुराल वालों को लगाया लाखों का चूना

पुलिस ने बताया कि दोनों पक्ष के बीच बातचीत चल रही है, तहरीर मिलने पर इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story