Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेमिका और पत्नी के बीच बंटा पति

शास्त्रीपुरम में रहने वाले शादीशुदा ऑटो ड्राइवर मनोज रोजाना एक युवती को उसके ऑफिस छोड़ने जाते थे। इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया।

प्रेमिका और पत्नी के बीच बंटा पति
X

सिकंदरा थाने में एक अजीबोगरीब मामला पहुंचा। यहां लिखित समझौते के मुताबिक पति एक दिन अपनी पत्नी और एक दिन अपनी प्रेमिका के साथ रहेगा।

हफ्ते के सातवें दिन उसे इस बात की छूट है कि वह जिसके साथ चाहे रह सकता है। यही नहीं उसकी कमाई भी दोनों में बराबर बंटेगी। इस समझौते से न ही पत्नी को ऐतराज है और न ही प्रेमिका को। समझौते को तीनों के अलावा पुलिस ने भी स्वीकार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि शास्त्रीपुरम में रहने वाले शादीशुदा ऑटो ड्राइवर मनोज रोजाना एक युवती को उसके ऑफिस छोड़ने जाते थे। इस दौरान युवती से उनकी दोस्ती हो गई और फिर दोस्ती का रिश्ता प्रेम में बदल गया।

इसके बाद दोनों ने मंदिर में विवाह कर लिया। हालांकि, युवती पहले से शादीशुदा थी लेकिन पति से विवाद चल रहा था। उसकी एक बेटी भी है। ऑटो ड्राइवर के भी 2 बच्चे हैं।

पति के इस रिश्ते के बारे में पहली पत्नी को पता चल गया। महिला ने पति को किसी और के चक्कर में न पड़ने के लिए आगाह किया। पति मान गया और प्रेमिका के घर जाना बंद कर दिया। उससे रिश्ता खत्म कर लिया और मोबाइल नंबर भी बदल दिया।

प्रेमिका से दूसरी पत्नी बनी युवती मंगलवार को ऑटो ड्राइवर के घर पहुंच गई और साथ चलने की जिद करने लगी। उस व्यक्ति ने इनकार किया तो युवती पुलिस को बुला लाई। पुलिस दोनों को थाने ले आई। इतनी देर में मनोज की पहली पत्नी भी थाने पहुंच गई।

युवती से दोस्ती हुई और फिर प्रेम। बाद में दोनों ने मंदिर में विवाह कर लिया। हालांकि, युवती पहले से शादीशुदा थी, लेकिन पति से विवाद चल रहा था। उसकी एक बेटी भी है। ऑटो ड्राइवर के भी 2 बच्चे हैं।

वहीं सिकंदरा थाना प्रभारी बृजेश पांडेय ने बताया कि राजीनामे में लिखा है कि मनोज बारी-बारी से दोनों के साथ एक-एक दिन रहेंगे और उनके भरण-पोषण की जिम्मेदारी भी निभाएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story