Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस शख्स ने दी मोदी को चुनौती, बनेगा देश का अगला PM!

दरसल ये युवक नोइडा का निवासी है और इसका नाम है विनोद पवार।

इस शख्स ने दी मोदी को चुनौती, बनेगा देश का अगला PM!
X

भले ही सारे देश में मोदी लहर चल रही हो और हर बड़ा राजनेता भारतीय जनता पार्टी का दामन थामता नजर आ रहा है। मोदी ने केवल देश के प्रधानमंत्री हैं बल्कि एक ब्रांड की तरह उभर रहे हैं लेकिन ऐसे में एक शख्स ऐसा भी है जो खुद को पीएम मोदी का कड़ा प्रतिद्वंदी मान रहा है।

दरसल ये युवक नोइडा का निवासी है और इसका नाम है विनोद पवार। हालांकि उनकी बातें किसी को भी आश्चर्यचकित कर सकती हैं लेकिन वो अपने दावे को ले कर बेहद गंभीर हैं।

इसे भी पढ़ें: नागरिकों का डाटा रहेगा सुरक्षित, सरकार लाने जा रही है विधेयक

विनोद नॉएडा में एक कोचिंग सेंटर चलाते हैं और उन्होंने इस बात का कड़ा दावा पेश किया है कि 2019 के चुनाव में वो मोदी को कड़ी टक्कर देंगे।

मोदी को 2019 के चुनाव में कड़ी टक्कर देने के उद्देश्य से विनोद ने अपने कुछ चुनावी पोस्टर भी छपवाए हैं।

इस शख्स ने दी मोदी को चुनौती, बनेगा देश का अगला PM!

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में विनोद ने बताया कि भारत इस समय आर्थिक समस्या के दौर से गुजर रहा है। मजदूरों को न्यूनतम मजदूरी तक नहीं मिल रही है और सीमा पर भी गतिरोध जारी है।

उन्होंने कहा कि ऐसी कई समस्याएं हैं जिनके हल करने की आवश्यकता है। विनोद ने कहा कि वो प्रधानमन्त्री बन देश में आर्थिक विकास और समृद्धि लाना चाहते हैं।

ये पहली बार नहीं है जब वो राजनीति में अपनी पारी शुरू करना चाहते हैं। उन्होंने जनवरी 2017 में नोएडा विधानसभा से विधायक के चुनाव के लिए नामांकन पर्चा भरा था।

इसे भी पढ़ें: अब नहीं होगा दहेज कानून का दुरुपयोग: SC

उस दौरान पवार ने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को अपना दोस्त बताया था और इसके साथ ही उन्होंने महात्मा गांधी और कई स्वतंत्रता सेनानियों को अपना प्रस्तावक बताया था।

नियमानुसार किसी निर्दलीय प्रत्यशी को अपने चुनाव नामांकनपत्र पर 10 प्रस्तावकों का साइन प्रस्तुत करना होता है। इसके साथ ही वह प्रस्तावक उसी विधानसभा के वोटर भी हो।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story