Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मायके आई बेटी के साथ गैंगरेप, जिंदा जलाया

एंटी रोमियो स्क्वॉड वाले राज्य यूपी में महिलाओं के साथ होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

मायके आई बेटी के साथ गैंगरेप, जिंदा जलाया
X

यूपी में योगी सरकार को सबसे बड़ी चुनौती उनके विपक्षी दलों से नहीं बल्कि बढ़ते अपराध के ग्राफ से मिल रही है। बेखौफ अपराधियों की ऐसी करतूत सुनकर किसी का भी कलेजा सिहर जाए।

एंटी रोमियो स्क्वॉड वाले राज्य यूपी में महिलाओं के साथ होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला कौशांबी जिले का है, यहां कुछ बदमाशों ने घर में सो रही नवविवाहिता के साथ पहले गैंगरेप किया और फिर हाथ-पैर बांधकर उसे जला दिया।

गैंगरेप और बेरहमी से कत्ल की दिल दहला देने वाली यह वारदात कौशांबी के सिंघवल थाना क्षेत्र स्थित पूरा गांव की है। शुक्रवार सुबह जब काफी देर तक आशा ने दरवाजा नहीं खोला तो उसके पिता पीछे की तरफ से सीढ़ी लगाकर अंदर दाखिल हुए।

अंदर का मंजर देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। चारपाई पर बेटी का शव नग्न हालत में जल रहा था। बेटी के हाथ-पैर बंधे थे, मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था।

15 दिन पहले हुई थी शादी

मिली जानकारी के अनुसार, छेदू पटेल की छोटी बेटी आशा (20) की 15 दिन पहले ही जगन्नाथपुर निवासी जसवंत के साथ शादी हुई थी।

आशा 7 मई को ससुराल से मायके आई थी। गुरुवार रात आशा घर के आंगन में चारपाई पर सो रही थी। मां बाहर सो रही थी और पिता खेतों में सोने चले गए थे। इसी दौरान हत्यारों ने वारदात को अंजाम दिया।

पड़ोसियों की मदद से बुझाई आग

किसी तरह पड़ोसियों की मदद से छेदू पटेल ने आग बुझाई और पुलिस को सूचना दी। एसपी वीके मिश्र और सीओ रमाकांत यादव पुलिस फोर्स और डॉग स्क्वॉड टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने छेदू पटेल की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी ने कहा, बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस की तीन टीम गठित की गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story