Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुजफ्फरनगर रेल हादसे पर सख्त हुए प्रभु, शाम तक मांगे दोषियों के नाम

विपक्षियों ने एक सुर में रेल मंत्री सुरेश प्रभु का इस्तीफा मांगा है।

मुजफ्फरनगर रेल हादसे पर सख्त हुए प्रभु, शाम तक मांगे दोषियों के नाम
X

उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन हादसे पर रेल मंत्री सुरेश प्रभु घिरते हुए नजर आ रहे हैं। विपक्ष ने उनका इस्तीफा तक मांग लिया है। इस बीच प्रभु के मंत्रालय ने इस हादसे के दोषियों के बारे में आज शाम तक जवाब मांगा है।

हालांकि प्रभु ने घटना की जांच के आदेश शनिवार को ही दे दिए थे। उन्होंने कहा था कि वह खुद हालात पर नजर बनाए हुए हैं और किसी तरह की चूक का पता चलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इस बीच रेल मंत्री सुरेश प्रभु पर लगातार दवाब बनता जा रहा है। आरजेडी प्रमुख लालू यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रभु के इस्तीफे की मांग कर दी है।

इसे भी पढ़ेंः मुजफ्फरनगर रेल हादसाः आतंकी नहीं मिस्त्री हैं इस घटना के जिम्मेदार

उधर, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीटों की झड़ी लगाते हुए कहा, 'मोदी सरकार मई, 2014 में सत्ता में आई। तब से अब तक 27 रेल हादसे हो चुके हैं, जिनमें 259 यात्रियों की मौत हो गई और 899 घायल हो गए। सरकार कब जागेगी?'

दूसरी तरफ प्रभु ने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन को आदेश दिया है कि आज शाम तक इस हादसे में जवाबदेही तय कर दी जाए। प्रभु ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं और रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष एवं सदस्य (यातायात) से कहा गया है कि वे राहत और बचाव अभियान की निगरानी करें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story