Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राम मंदिर निर्माण के लिए ईटों का ट्रक लेकर अयोध्या पहुंचा मुस्लिम कारसेवक

मुस्लिम कारसेवकों ने कहा नफरत की खाई मिटाने मंदिर बनाना जरूरी।

राम मंदिर निर्माण के लिए ईटों का ट्रक लेकर अयोध्या पहुंचा मुस्लिम कारसेवक
X

अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए मुस्लिम मंच भी सामने आ गया है। श्रीराम मंदिर निर्माण मुस्लिम कारसेवक मंच राम मंदिर निर्माण के लिए एक ट्रक ईटों के साथ अयोध्या पहुंचा। मुस्लिम कारसेवकों ने अयोध्या में स्थानीय लोगों के साथ मुलाकात कर जय श्रीराम के नारे लगाए।

मुस्लिम कारसेवक के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज़म खान ने कहा कि राम मंदिर निर्माण मुस्लिम समाज का मकसद है अब राम लला टेंट में नहीं रहेंगे। मंदिर निर्माण से देश की तरक्की होगी और नफरत की खाई खत्म होगी। मुस्लिम कारसेवकों में लगभग 50 से ज्यादा मुस्लिम अयोध्या पहुंचे।

अयोध्या श्रीराम जन्मभूमि पर विराजमान रामलला पर मत भव्य मंदिर निर्माण के लिए लखनऊ गोरखपुर बस्ती से पहुंचे मुस्लिम समाज के लोगों ने एक संदेश देते हुए कहा कि अब अयोध्या में श्रीराम लला टेंट में नहीं रहेंगे और उनके लिए भव्य मंदिर निर्माण किया जाएगा। ईटों के साथ आए मुस्लिमों का कहना है कि मुस्लिम समाज अब जाग गया है। नफरत की खाई को खत्म करते हुए अयोध्या में श्रीराम का भव्य मंदिर निर्माण कराया जाएगा।

पुलिस ने भेजा वापस

मुस्लिम कार सेवकों ने 50 से अधिक संख्या में अयोध्या पहुंच अयोध्या वासियों से मुलाकात की। इतना ही नहीं मां भव्य मंदिर निर्माण के लिए मुस्लिम कारसेवक एक तरफ पत्थर भी साथ लेकर आए थे।

हालांकि जब इस बात की जानकारी पुलिस को हुई तो उन्होंने मुस्लिम समाज के लोगों को समझा बुझा कर वापस उनके गंतव्य पर भेजने का काम किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story