Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिक्षक दिवस पर मुलायम ने दिए नए पार्टी के संकेत

मुलायम सिंह ने भीड़ को संबोधित करते हुए पूछा कि क्या अब नई पार्टी बनाने का समय आ गया है, तो भीड़ ने भी हाथ के इशारे से अपना संकेत दिया।

शिक्षक दिवस पर मुलायम ने दिए नए पार्टी के संकेत
X

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर अपने बेटे और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को लेकर इशारों ही इशारों में निशाना साधा है। मुलायम ने कहा कि दूसरों का अपमान करने से कोई सफल नहीं हो सकता है।

उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति कैसे एक जगह रह सकता है जहां किसी का सम्मान ना हो। उन्होंने आगे कहा कि क्या वो उनका साथ देंगे। तभी सभा में मौजूद लोगों ने ताला बजाई और उनका समर्थन किया।

मुलायम सोमवार को कन्नौज में उर्स के मौके पर सईद बाबा और मौइनी बाबा की दरगाह पर एक सभा को संबोधित किया था। जहां उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने आम आदमी को नीचे कर दिया है। इसमें मजदूर, किसान और हर किसी को धोखा किया है। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी आरएसएस की वजह से है।

मुलायम ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने समाजवादी पार्टी के खिलाफ बेबूनिया खबरों का प्रचार किया है। मुलायम ने कहा कि यदि इस बार सपा पार्टी में आती है तो राज्य में मुसलमानों का राज होगा और हिंदू का शासन खत्म हो जाएगा।

मुलायम ने शिवपाल के बारे में तारीफ करते हुए कहा कि जब आपातकाल के समय वो जेल में बंद थे शिवपाल ही उनको खाना पहुंचाता था। उन्हें अपने ऐसे भाई पर गर्व है।

हालांकि मुलायम ने परिवार के झगड़े पर कोई भी टिप्पणी नहीं की, लेकिन इस बयान के बाद माना जा रहा है मुलायम कोई नई पारी शुरू कर सकते हैं। क्योंकि पार्टी में अब मुलायम को वो रुतब अब रहा नहीं, जो कभी हुआ करता था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story