Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुलायम को बजली विभाग का झटका

मुलायम के बंगले में करीब एक दर्जन कमरे हैं, इस बंगले को ठंडा रखने के लिए एक पूरा एसी प्लांट लगा है।

मुलायम को बजली विभाग का झटका
X

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव योगी आदित्य नाथ सरकार के नो वीआईपी कल्चर के पहले बड़े शिकार हुए हैं।

बिजली विभाग के अधिकारियों ने जांच के दौरान उन्हें निर्धारित और आवंटित मात्रा से ज्यादा बिजली खपत का दोषी पाया है।

यह मामला मुलायम सिंह यादव के पैतृक गांव इटावा का है। बिजली विभाग के अधिकारी आज इटावा स्थित मुलायम सिंह के आवास पर पहुंचे थे।

बताया जाता हैं कि वहां बिजली विभग के अधिकारीयों ने पाया कि 5 किलोवाट प्रतिदिन बिजली खपत का कनेक्शन है लेकिन वहां आवंटित सीमा से आठ गुना ज्यादा बिजली खपत हो रही थी।

अधिकारीयों ने बताया कि उन पर चार लाख से ज़्यादा बिजली का बिल भी बाक़ी है। इसे जमा करने के लिए उन्हें बिजलीविभाग ने 30 अप्रैल तक का वक्त दिया है।

आपको बतादें कि मुलायम सिंह इटावा के सबसे खूबसूरत बंगल के मालिक हैं। मुलायम का यह बंगला करीब बीस साल पुराना है बताया जाता हैं।

इस घर में है कई लिफ्ट

इटावा स्थित मुलायम सिंह के इस बंगले में करीब एक दर्जन से ज्यादा कमरे हैं। और इस बंगले को ठंडा रखने के लिए एक पूरा एसी प्लांट लगा है।

बिजली विभाग के एसडीओ आशुतोष वर्मा के नेतृत्व में तीन गाड़ियों में मुलायम के बंगले पहुंचे। और जांच के लिए बंगले में मौजूद केयर टेकर सतीश ने सबको अंदर बुलाकर बंगले का गेट बंद कर लिया ताकि बाहरलोगो को इस बात का पता न चल सके।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश में बिजली चोरी के मामले में इटावा नंबर एक पर आता है। लेकिन राज्य में भाजपा के सत्ता में आते ही बिजली अधिकारी लगातार बिजली चोरी रोकने को लेकर लगातार अभियान चला रहे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story