Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिश्वत के लिए SMS से पत्नी को दिया तलाक

लड़की पक्ष का आरोप है की लड़के वालों ने झूठ बोला कि लड़का एमसीडी में काम करता है।

रिश्वत के लिए SMS से पत्नी को दिया तलाक
X

ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र में एक लड़के पक्ष ने मांगी लड़की पक्ष से 5 लाख रूपये की मांगी फिरौती नहीं लड़की पक्ष ने देने से इंकार किया तो लड़की को दिया एसएमएस के जरिए तलाक।

पीड़ित परिवार का कहना है कि लड़के के घर वाले ने लड़के की नौकरी लगने के लिए 5 लाख रुपये की मांग रखी लेकिन जब वो मांग पूरी नहीं हुई तो लड़का विवाहिता को दादरी के रेलवे ट्रैक के पास छोड़कर भाग गया। जिसके कुछ समय बाद एसएमएस कर भेजकर तलाक दे दिया।

लड़की पक्ष ने लड़के और उसके परिवार के 6 लोगों के खिलाफ दादरी थाने में मामला दर्ज कराया है। दादरी इलाके में रहने वाली सलमा भी तीन तलाक का शिकार हुई है। सलमा की शादी करीब एक साल पहले गुरुग्राम के रहने वाले आजाद से हुईृ थी।

वहीं लड़की पक्ष का आरोप है की लड़के वालों ने झूठ बोला कि लड़का एमसीडी में काम करता है। मगर जब सच्चाई सामने आई तो लड़का एमसीडी में काम नहीं करता था। शादी के कुछ दिन बाद सलमा को आजाद पैसो के लिए तंग करने लगा और अपने घर से पैसे लाने का दबाब बनाने लगा।

लड़के वालों ने लड़की पक्ष से 5 लाख रुपये की मांग की और कहा कि 5 लाख रुपये अगर सलमा अपने घर वालों से लेकर आएगी तो वो पैसा उसके पति की नौकरी के लिए रिश्वत में दिया जाएगा.

लड़की के पिता मोहम्मद इकबाल ने बताया कि पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज तो कर ली है। लेकिन पुलिस की तरफ से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। ना ही पुलिस आरोपियो को गिरफ्तार करने में ना काम साबित हई है।

अब मोहम्मद इकबाल का कहना है कि हम मामले को लेकर सीएम से मिलने की तैयारी कर रहे हैं। ताकि बेटी को इंसाफ मिल सके। लेकिन इस मामले में पुलिस के आलाधिकारी कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story