Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रायबरेली में शराबी पति ने पत्नी की पीट-पीट कर की हत्या, बेटे ने सुनाई घटना की कहानी

रायबरेली में एक शराबी पति ने अपनी ही पत्नी की पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी। बेटे ने पुलिस को पूरी घटना बताई।

रायबरेली में शराबी पति ने पत्नी की पीट-पीट कर की हत्या, बेटे ने सुनाई घटना की कहानी
X

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या (Crime News) कर दी। यह घटना जिले के गुरुबख्शगंज थाना के कोरिहर गांव की है। घटना के दौरान किसी व्यक्ति ने पूरा वीडियो तैयार कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां मृतक के बेटे से पूछताछ में पूरी घटना की आपबीती सुनाई। हालांकि घटना के बाद आरोपी पति मौके पर से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी धर्मराज अक्सर शराब में धुत रहता था।

मंगलवार शाम युवक शराब पीकर अपने घर पहुंचा। इसके बाद किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से झगड़ा करना शुरू कर दिया। इस विवाद में शराबी पति ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। इससे पत्नी की मौत (Murder) हो गई।

Also Read-आगरा में सांसद एसपी बघेल और प्रसपा अध्यक्ष आपस में भिड़े, केस दर्ज की मांग

पुलिस की पूछताछ में गांव वालों ने बताया कि मंगलवार शाम को धर्मराज की पत्नी के चीखने की आवाज सुनाई दी और बुधवार सुबह उसकी मौत की खबर मिली। वहीं, उसी गांव के एक निवासी का कहना है कि धर्मराज हर दिन अपनी पत्नी से झगड़ा किया करता था।

मंगलवार शाम शराब पीकर घर आया और अपनी पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे उसकी मौत हो गई। एसपी स्वप्निल ममगई ने कहा कि घटना के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जल्द ही फरार आोरपी को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story