Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राम रहीम की राजदार हनीप्रीत का पता बताओ, बतौर इनाम 1 लाख रुपये ले जाओ

हनीप्रीत सिंह का पता लगाने के लिए उत्तर प्रदेश के एक समाजसेवी ने अपनी ही मुहिम चलाई है।

राम रहीम की राजदार हनीप्रीत का पता बताओ, बतौर इनाम 1 लाख रुपये ले जाओ
X
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत सिंह का पता लगाने के लिए जहां पुलिस और जांच एजेंसियां दिन-रात एक किए हैं, वहीं उत्तर प्रदेश के एक समाजसेवी ने अपनी अलग ही मुहिम चलाई है।

समाजसेवी ने चलाई मुहिम

यूपी में शाहजहांपुर के जाने-माने समाजसेवी फकीरे लाल भोजवाल ने तो हनीप्रीत का पता लगाने के लिए बतौर एक लाख रुपये इनाम का ऐलान किया है। भोजवाल का कहना है कि जो भी हनीप्रीत का पता बताएगा, उसे हम एक लाख रुपये का इनाम देंगे।

इसलिए उठाया यह कदम

यह पूछे जाने पर कि आखिर इस इनाम के पीछे की वजह क्या है, तो समाजसेवी भोजवाल ने कहा कि उनका कहना है कि राम रहीम और हनीप्रीत ने बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। ऐसे उसकी गिरफ्तारी होना बहुत जरूरी है। हनीप्रीत की जगह राम रहीम की तरह ही जेल में है।

लगे हनीप्रीत वांटेड के पोस्टर

इसके साथ ही इलाके में हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए धरना-प्रदर्शन और पोस्टरबाजी का सिलसिला भी शुरू हो गया है। यहां तक की हनीप्रीत वांटेड के पोस्टर कचहरी और कलेक्ट्रेट परिसरों में भी चिपका दिए गए हैं।

ढूंढे नहीं मिल रही है हनीप्रीत

बता दें कि हनीप्रीत रोहतक जेल के बाद से ही फरार चल रही है। पुलिस और जांच एजेंसियां उसकी तलाश में अब तक पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, बिहार और नेपाल तक की खाक छान आई है, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story