Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंधविश्वास के चलते गंवाई बेटी की इज्जत

पीड़ता की मासुमियत का फायदा उठाकर तांत्रिक ने मासुम के साथ रेप किया।

अंधविश्वास के चलते गंवाई बेटी की इज्जत
X

अंधविश्वास के चलते एक परिवार की खुशियां काफूर हो गई। परिजन बीमार बेटी को जिस तांत्रिक से उसका इलाज करवा रहे थे, उसी ने उनकी बेटी की इज्जत तार-तार कर दिया।

डेढ़ महिने से तंत्रिक के घर में कैद लड़की के घरवालों को तांत्रिक पर शक भी नहीं हुआ। पुलिस में केस दर्ज होने के बावजूद डेढ़ महिने तक तांत्रिक 15 साल की किशोरी के साथ हर दिन अपने दोस्तों के साथ रेप करता था।

उठाया मासुमियत का फायदा

पुलिस ने बताया कि पीड़ित मासूम के पिता मजदूरी करते है।

घर पर उसकी पत्नी रागनी बच्चों के साथ रहती है। कुछ दिनों से उनकी बेटी की तबियत ठीक नहीं चल रही थी। जिसके बाद पीड़ित मासूम को उसके परिजनों तांत्रिक के पास ले गए। मासूम को देखकर ओझा की नियत खराब हो गई थी लेकिन इस बात से बेफिक्र परिजन उसे बार बार ओझा के पर झाड़फूंक के लिये ले जाते रहे। पीड़ता की मासुमियत का फायदा उठाकर तांत्रिक ने मासुम को प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ शारिरिक संबंध बना लिया।

विरोध करने पर करता था मारपीट

रेप का विरोध करने पर तांत्रिक मासूम को पीटता था। पुलिस के अनुसार किशोरी ने बताया कि ओझा उसे डेढ़ महीने पहले अगवा कर लाया था। उसके साथ ओझा और उसके दो साथी रोज दुराचार करते थे। उसे कमरे में बंद रखा जाता था।

फरार है तांत्रिक

प्रतापगढ़ के पुलिस कप्तान सगुन गौतम ने बताया की जांच पड़ताल में जब ओझा पर शिकंजा कसा गया तो मामला खुला। घर के पीछे के हिस्से में एक कमरे के अंदर बेटी कैद मिली लेकिन पुलिस को चकमा देकर ओझा भाग निकला। अब पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है। जबकि ओझा के ठिकानों पर दबिश दी रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story