Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंदौली में रेलवे ट्रैक पर सो रहे लोगों के ऊपर से गुजरी ट्रेन, चार लोगों की दर्दनाक मौत

पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत पड़े शवों को एकत्रित किया और उसकी पहचान स्थानीय ग्रामीणों से कराने की कोशिश की। लेकिन शव इतने क्षत-विक्षत हो चुके थे कि उनकी पहचान नहीं हो सकी।

चंदौली में रेलवे ट्रैक पर सो रहे लोगों के ऊपर से गुजरी ट्रेन, चार लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के चंदौली में बीती रात चार लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। ट्रेन चालक की सूचना के बाद सदर कोतवाली पुलिस के अलावा एसपी सहित पुलिस महकमे के आला अधिकारी, जीआरपी और मंडल रेल प्रबंधक मौके पर पहुंच हुए गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने एकत्रित ग्रामीणों से शवों की पहचान करने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे लिया और पंचनामा भरवाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रेन को चंदौली के मझवार रेलवे स्टेशन भेज दिया।

यह मामला चंदौली सदर कोतवाली क्षेत्र के हिनौता जगदीशसराय से सटे गोबरहां गांव के पास का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, मरने वालों में तीन महिलाएं और एक पुरुष है।

चंदौली के एएसपी प्रेम चंद ने बताय कि पटरी पर चार शव मिले हैं जिसमें तीन महिलाएं और एक पुरुष है। शवों को शवगृह भेजा गया है। उनके पास से किसी तरह का कोई सामान नहीं मिला है। रेल के ड्राइवर ने सूचना दी थी कि ट्रेन की पटरी पर कुछ लोग सोए हुए थे जिनके ऊपर से ट्रेन गुजर गई है। शिनाख्त जारी है।

पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत पड़े शवों को एकत्रित किया और उसकी पहचान स्थानीय ग्रामीणों से कराने की कोशिश की। लेकिन शव इतने क्षत-विक्षत हो चुके थे कि उनकी पहचान नहीं हो सकी। हादसे की जानकारी जैसे ही आसपास के गांव के लोगों को हुई तो वह सीधे घटनास्थल पर जमा हो गए। खबर लिखे जाने तक शवों की पहचान नहीं हो पाई है।

Next Story
Top