Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वाराणसी: नदी में नहाना युवकों का बना काल, एक-दूसरे को डूबने से बचाने के चक्कर में हुई मौत

वाराणसी: नदी में नहाने के दौरान पांच युवक डूब (Drowned) गए। इस हादसे में सभी की मौत हो गई।

वाराणसी: नदी में नहाना युवकों का बना काल, एक-दूसरे को डूबने से बचाने के चक्कर में हुई मौत
X

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में शुक्रवार को गंगा नदी में नहाने के दौरान पांच युवक डूब (Drowned) गए। इसके चलते पांचों की मौत हो गई। यह घटना जिले के रामनगर थाना की है। सभी मृतक गढ़ही के रहने वाले थे।

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। गोताखोरों की तलाशी के बाद पांचों युवकों के शव (Dead Body) बाहर निकाले गए। सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतकों की पहचान तौसीफ, फरदीन, शैफ, रिजवान और सकी के रूप में हुई।

बताया जा रहा है कि सभी युवक अपने घर से करीब एक किमी दूर सिपहिया घाट पर गंगा किनारे घूम रहे थे। इस दौरान सभी ने नदी के किनारे एक टिकटॉक वीडियो बनाया। इसके बाद सभी युवक नदी में नहाने चले गए। इस बीच एक युवक का पैर फिसल गया तो वह डूबने लगा।

Also Read-पत्नी ने अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूद कर की खुदकुशी, पति पर दहेज हत्या की आशंका

इसे बचाने के लिए दूसरा युवक आगे आया तो वह भी डूबने लगा। इस तरह से पांचों युवक एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में डूब गए। यह देख आसपास के लोगों ने तुरंत बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक युवक पूरी तरह से डूब चुका था।

एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया कि सभी को नदी से बाहर निकलवाकर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक अपने परिजनों से कुछ काम के बहाने कर घर से बाहर निकला था।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top