Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नई बहू ने खीर खिला ससुराल वालों को लगाया लाखों का चूना

घर में बेटे की शादी हुई थी तो सभी नई बहू आने की खुशी थी लेकिन किसी ने यह सोचा भी नहीं था कि नई बहू आएगी और घर से सब कुछ लेकर रफू चक्कर हो जाएगी।

नई बहू ने खीर खिला ससुराल वालों को लगाया लाखों का चूना
X

घर में बेटे की शादी हुई थी तो सभी नई बहू आने की खुशी थी लेकिन किसी ने यह सोचा भी नहीं था कि नई बहू आएगी और घर से सब कुछ लेकर रफू चक्कर हो जाएगी, जी हां ऐसा ही कुछ हुआ है फिरोजाबाद में।

क्या है मामला

मामला रामगढ़ थाना क्षेत्र का है, जहां करीमगंज आयशा पब्लिक स्कूल के सामने एक घर में रहने वाले युवक सोहेल का विवाह 17 सितम्बर 2017 को पास के ही रहने वाले साबिर की पुत्री हिना से हुआ था।

इसे भी पढ़ें- ऐसा देश जहां होता है 1 रात के लिए विवाह, दुल्हन खुद चुनती है दूल्हा

बीती रात बहू ने परिजनों से कहा कि वह आज खीर बनाएगी। जिसके बाद बहू ने खीर बनाकर सबको खाने को दी। खीर खाते ही घर के सभी लोग गहरी नींद में सो गए और बहू सारा समान लेकर चम्पत हो गई।

सुबह जब घर के अन्य सदस्य घर पहुंचे तो किसी के सोकर न उठने पर उन्हें शक हुआ और उन्होंने घर के 8 सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया।

इसे भी पढ़ें- 11 मर्दों की अकेली दुल्हन, पूरा मामला जानकर सिर चक्कर खा जाएगा

क्या कहना है पुलिस का

पुलिस ने बताया कि शिकायत के मुताबिक बहू ने परिवारवालों को खीर में कुछ मिलाकर खिला दिया और घर मे रखे सारे जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गई। पुलिस पीड़ित परिवार की शिकायत पर बहू के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story