Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी में हमलावरों के बेखौफ वारदात, कार से बाइक टकराने पर पिता और बेटे की गोली मारकर हत्या

यूपी में कुछ हमलावरों (Assailants) ने बेखौफ होकर बाइक सवार एक पिता और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी।

यूपी में हमलावरों के बेखौफ वारदात, कार से बाइक टकराने पर पिता और बेटे की गोली मारकर हत्या
X

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के वारदात बेखौफ होते जा रहे हैं। लॉकडाउन में चारों तरफ पुलिस बल तैनात होने के बावजूद खुलेआम वारदात हो रहे हैं। इस बीच शाहजहांपुर से खबर मिली है कि रविवार रात एक अज्ञात हमलावरों ने पिता और बेटे को गोली मारकर मौत की नींद सुला दी।

यह घटना जिले के सदर बाजार थाना के चिनौर गांव की है। मृतक की बस इतनी गलती थी कि उन्होनें अपनी बाइक से कार में जा टक्कर मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद कार सवार हमलावरों (Assailant) ने मौके पर से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि रविवार रात मृतक आकाश अपने बाइक से घर लौट रहा था। इस बीच उनके घर के पास ही किसी अज्ञात कार से उसकी बाइक टकरा गई। इसके चलते कार सवार लोगों ने झगड़ा करना शुरू कर दिया।

Also Read-कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, दो जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद

देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। विवाद की खबर सुनते ही आकाश के पिता अपने बेटे के बचाव में आए। साथ ही मृतक के परिवार की कुछ महिलाएं भी विवाद स्थल पर पहुंची। मामला गंभीर देख महिलाओं ने कार सवार लोगों से पैर पकड़कर माफी भी मांगी, लेकिन किसी की एक नहीं सुनी।

इस दौरान कार में सवार एक वकील ने पिता और बेटे को गोली मार दी। आनन-फानन में दोनो घायलों को मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने कहा कि घटना के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story