Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इलाज करने आया था डॉक्टर, नाबालिक को नशीली दवा देकर किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो

नाबालिक छात्रा के साथ डॉक्टर का एक भाई भी दुष्कर्म किया करता था।

इलाज करने आया था डॉक्टर, नाबालिक को नशीली दवा देकर किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो
X

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के थाना छपरौली क्षेत्र में एक डॉक्टर ने अपने भाई के साथ मिलकर दसवीं कक्षा की छात्रा के साथ उसके ही घर में कथित रूप से दुष्कर्म किया। पीड़िता के घर पर डॉक्टर इलाज करने आया था। डॉक्टर ने मोबाइल से कथित रूप से इसका वीडियो भी बनाया है।

पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने डॉक्टर आसिफ उर्फ सद्दन और उसके भाई तारीक खान पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि पिछले दिनों उसकी 15 वर्षीय पुत्री की तबीयत खराब थी। दो मार्च को उसकी पत्नी व दूसरी बेटी छपरौली किसी काम से गई थी। इस दौरान घर में छात्रा और उसकी छोटी बहन अकेली थी। छात्रा का इलाज कराने के लिए उसकी छोटी बेटी ने गांव के ही एक डॉक्टर को घर बुला लाई।

आरोप है कि डॉक्टर ने छोटी पुत्री को घर से बाहर भेजकर पीड़िता को नशीला इंजेक्शन लगाकर मोबाइल से अश्लील वीडियो बना ली और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर वह व उसका भाई किशोरी के साथ दुष्कर्म करता रहा। उत्पीड़न बढ़ने पर छात्रा ने परिजनों को मामले की जानकारी दी।

परिजनों ने डॉक्टर और उसके भाई की तलाश की तो वह फरार हो गया और सोशल मीडिया पर छात्रा की अश्लील वीडियो डाल दिया। दोनों आरोपी पूर्व ग्राम प्रधान के भतीजे हैं। पीड़िता ने आरोपी डॉक्टर आसिफ उर्फ सद्दन और उसके भाई तारीक खान पर मुकदमा दर्ज करा दिया है। सर्किल ऑफिसर रमाला अजय कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story