Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

EVM पर सवाल उठाने वालों पर बरसे योगी

सीएम योगी ने आज गोरखपुर में विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा की।

EVM पर सवाल उठाने वालों पर बरसे योगी
X

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आज अपना पद संभालने के बाद दूसरी बार अपने शहर गोरखपुर पहुेच चुके हैं।

उन्होंने आज गोरखपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं भाषण के दौरान संबोधित करते हुए कई बातें कहीं। भाषण के दौरान योगी ने कहा कि वो उत्तर प्रदेश को पूरी तरह बहल देंगे। योगी ने कहा कि वो उत्तर प्रदेश में पलायन रोकने के लिए रोजगार को बढ़ावा देंगे। उन्होनें कहा कि, पूर्वी यूपी में नई चीनी मिलें खोली जाएंगी और वो केंद्र सरकार की योजनाओं को भी पूरी तैयारी के साथ लागू करेंगे।

योगी ने कहा कि सरकार ने वादा किया है कि 15 जून सूबे की सड़कें गड्ढे मुक्त होंगी और योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना सरकार का मकसद है।

अपने भाषण के दौरान योगी ने कहा कि EVM में कोई गड़बड़ी नहीं है, दिल्ली में EVM पर सवाल उठाने वालों को जनता ने जवाब दे दिया है और अब EVM का मतलब EVERY VOTE MODI है।"

आदित्यनाथ ने आगे कहा कि शासन-प्रशासन में बदलाव हो तो वो दिखना चाहिए, बदलाव का अहसास जनता को होना चाहिए और मैं कानून से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि कानून को हाथ में लेने वाले यूपी छोड़ दें और जिन लोगों को कानून-व्यवस्था में विश्वास नहीं है वो भी उत्तर प्रदेश को छोड़ दें।

योगी ने उत्तर प्रदेश की जनता से वादा करते हुए कहा कि वो एक महीने के अंदर सूबे में कानून-व्यवस्था को सुधार देंगे और लोक कल्याण के कामों को तेजी के आगे बढ़ाएंगे। उन्होनें यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों के सुरक्षा को लेकर कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

गोरखपुर में क्या है प्लान

अपने गोरखपुर दौरे के दौरान योगी गोरखपुर और देवरिया में अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। योगी आज गोरखपुर में करीब एक दर्जन योजनाओं को हरी झंडी दिखाएंगे और वहां पर विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की भी समीक्षा करेंगे।

योगी आदित्यनाथ आज दोपहर करीब 2.30 बजे राजकीय वायुयान द्वारा लखनऊ से रवाना होकर 3.15 बजे गोरकपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। सीएम 3.30 बजे मोहद्दीपुर स्थित होटल अवंतिका पहुंचेंगे और भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में हिस्सा लेंगे बैठक के बाद विश्वविद्यालय में परियोजनाओं का शिलान्यास-लोकार्पण करेंगे।
इसके साथ ही सीएम 5 बजे नेपाल क्लब में गोरखपुर जर्नलिस्ट प्रेस क्लब की नई कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। इसके बाद 7 बजे शाम को योगी गोरक्षनाथ ब्लड बैंक के तत्वावधान में आयोजित सेमिनार में भाग लेंगे और रात्रि विश्राम गोरखनाथ मंदिर में करेंगे।
रविवार यानी 30 अप्रैल को योगी 10.30 बजे सलेमपुर रवाना होंगे और वहां दिव्यांगों के लिए आयोजित उपकरण वितरण कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रवाना होंगे। योगी आदित्यनाथ 12.30 बजे बशारतपुर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे और उसके बाद वो वहां जीडीए सभागार में कानून व्यवस्था व विकास कार्यो की समीक्षा करेंगे और समीक्षा बैठक के बाद राजकीय वायुयान से लखनऊ वापस हो जाएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story