Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

UP: बांदा में यात्री बस पर गिरा बिजली का तार, लगी आग, 4 की मौत

यूपी 9 1 टी 0076 नंबर की बस यात्रियों को बांदा से हमीरपुर लेकर जा रही थी।

UP: बांदा में यात्री बस पर गिरा बिजली का तार, लगी आग, 4 की मौत
X

उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से चंद मिनटों पहले जसपुरा की बड़ी पुलिया के पास बांदा से हमीरपुर जा रही बस में आग लग गई। आग लगने से 5 से ज्यादा लोगों के जिंदा जलने और 40 यात्रियों के घायल होने की खबर है।

बस में आग तब लगी जब अनियंत्रित होकर बस सीधा खाई मेंजा गिरी और 11 हजार वोल्ट के करंट के चपेट में आ गई। यूपी 9 1 टी 0076 नंबर की बस यात्रियों को बांदा से हमीरपुर लेकर जा रही थी। बस सीधा 9:30 बजे बड़ि पुलिया के पास पुल के नीचे जा गिरी। बस में इतनी भयंकर आग लगी थी कि ग्रामीणों के लिए घायल यात्रियों को बाहर निकालना बहुत मुश्किल हो गया था।
पुल के नीचे 11 हजार वोल्ट का हाइटेन्शन तार होने के कारण बस में भयंकर आग लग गई। यात्री कुछ समझ नहीं पाए थे और बस में बुरी तरह से आग पकड़ ली।बस नें 3 से ज्यादा लोग जिंदा जल गए और पांच लोगों की गंभीर रूप से घायल होने की खबर सामने आ रही है। गौरतलब है कि बस में 40 से ज्यादा लोग सवार थे।
दुर्घटना होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने पानी डालकर बस से आग बुझाने की कोशिश की और घायल यात्रियों को बाहर निकाला। आग इतना ज्यादा फैली थी कि फायरब्रिगेड आने से पहले उसे बुझाना नामुमकिन था। दुर्घटना में 8 से ज्यादा यात्री 90 प्रतिशत से ज्यादा जल चुके हैं। बताया जा रहा है कि उनके बचने की उम्मीदें कम है।
गौरतलब हैकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story