Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जयमाला के वक्त दूल्हे ने किया ऐसा काम की जमकर हो गई पिटाई

घरातियों ने दूल्हे को बंधक बनाकर रखा।

जयमाला के वक्त दूल्हे ने किया ऐसा काम की जमकर हो गई पिटाई
X
उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के मड़ियाहु में एक चौंका देने वाला सामने आया है। यहां एक दूल्हे ने जयमाला के वक्त अपनी दुल्हन को सबके सामने कई थप्पड़ जड़ दिए। फिर क्या था घरातियों ने बारातियों और दूल्हे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और दूल्हे के कपड़े तक फाड़ दिए।
घरातियों ने दूल्हे को बंधक बनाकर रखा। जब दूल्हे से उसके ऐसा करने की वजह पूछी गई तो उसका जवाब चौंका देने वाला था। दूल्हे ने कहा कि दुल्हन का वजन कम है और उसे दुल्हन का रंग नहीं पसंद। इसके बाद सच सामने आया कि दूल्हा नशा करता है और भांग लेता है। उसने शादी के दिन भी नशा कर रखा था और दोस्तों के मजाक को गंभीरता से लेते हुए उसने दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया।
क्या था पूरा मामला
जौनपुर जिले मड़ियाहु थाना क्षेत्र के कटघर गांव में सूर्यबली यादव ने अपनी बेटी अनीता (बदला हुआ नाम) की शादी बरसठी थाना क्षेत्र के रहने वाले धर्मवीर से तय की थी। सोमवार को धर्मवीर बारात लेकर पहुंचा तो घरातियों ने बारातियों का जमकर स्वागत-सत्कार किया। स्टेज पर जयमाला की तैयारी हो रही थी। उसके बाद जयमाल के वक्त धर्मवीर ने अनीता को कई थप्पड़ जड़ दिए।
इसे देखकर बारातियों और घरातियों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। लोग खाना खाए बिना ही लौट गए। दुल्हन पक्ष को पता चला कि दूल्हा मन्द बुद्धि है और भांग का नशा करता है।दूल्हा से जब थप्पड़ मारने का कारण पूछा गया तो उसने कहा, "मुझे लड़की की दूसरी फोटो दिखाई गई थी। जो स्टेज पर लड़की थी, वो काली है। उसका कलर डाउन है। इसका वजन भी काफी कम है। यह देखकर मेरा मूड ऑफ हो गया और मैंने उसे थप्पड़ मार दिए।"
इस पूरी घटना के बाद पुलिस और एसडीएम की मौजूदगी में 2 लाख पर पूरा मामला निपटा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story