Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी: भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस को दिखाई दादागिरी, महिला ने सिखाया सबक

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने महिला सीओ के साथ भी काफी देर तक बहस की।

यूपी: भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस को दिखाई दादागिरी, महिला ने सिखाया सबक
X

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को दादागिरी दिखाई। बीजेपी के कार्यकर्ता का चालान काटने पर कार्यकर्ताओं ने सड़क पर हंगामा करना शुरू कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने बीजेपी नेता प्रमोद लोधी का सियाना इलाके में चेकिंग के दौरान हेलमेट न लगाने पर चालान काटा था जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने सड़क पर हंगामा खड़ा कर दिया। कार्यकर्ताओं ने पार्टी की धौंस दी की वो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता है।
बीजेपी कार्यकर्ताआ और इलाके के विधायक देवेंद्र लोधी ने महिला सीओ श्रेष्ठा ठाकुर के साथ भी काफी देर तक बहस की। बहस इस बात पर थी कि पुलिस ने चालान क्यों काटा। श्रेष्ठा ने कहा कि ये कार्यकर्ता अगर मुख्यमंत्री के ऑफिस से लिखवाकर लाते हैं कि हमने हेलमेट नहीं पहना था जिस वजह से पुलिस का चालान काटना गलत है तो हम चालान नहीं काटेंगे।
बीजेपी कार्यकर्ताओं ने श्रेष्ठा का ट्रांसफर कराने की भी धमकी दी।
इतना कहने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया। पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प शुरू हो गई।
गौरतलब है कि पार्टी का धौंस जता रहे कार्यकर्ता पार्टी के बलबूते पर कानून को भी हाथ में लेने की कोशिश कर रहे थे और उनका कहना था कि हेलमेट न लगाने पर पुलिस का चालान काटना गलत था। एक तरफ जहां सीएम योगी विधायक और मंत्रियों को संयम बरतने के लिए कह रहे हैं वहीं पार्टी के कार्यकर्ताओं का ये हाल देखने को मिला है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story