Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कलयुगी पति ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या

उत्तर प्रदेश में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, जहां एक पति ने पैसों को लेकर हुए झगड़े के बाद पत्नी और बेटी को जहर देकर मार डाला।

कलयुगी पति ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या
X

उत्तर प्रदेश में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां एक पति ने पैसों को लेकर हुए झगड़े के बाद पत्नी और बेटी को कथित तौर पर जहर देकर हत्या कर दी।

मामला बरेली के कांकरटोला का है। जहां प्रीति नामक युवती की शादी नवंबर 2009 में दुर्गेश शर्मा से हुई थी और उनकी एक 6 साल की बेटी तमन्ना भी थी।

इसे भी पढ़ें- पत्नी ने पति की हत्या कर, शव का किया यह अंजाम!

पैसों को लेकर होता था झगड़ा

पुलिस ने बताया कि आरोपी पति दुर्गेश दुकान पर मजदूरी करता है और नशे का आदि है, पैसों को लेकर रोज पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता था।

मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि हफ्ते भर पहले ही उनकी बेटी के नाम की एक एफडी की अवधि पूरी हुई थी, जिसके बाद इन पैसों को लेकर मंगलवार को बेटी और दामाद के बीच झगड़ा और मारपीट हुई थी।

धोखे से दिया ज़हर

गुरूवार को भी दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद दुर्गेश ने पत्नी व बेटी को धोखे से ज़हर दे दिया, जब पत्नी की तबीयत बिगड़ी तो आरोपी ने बेहोश पत्नी को पंखे से लटका दिया और हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की।

इसे भी पढ़ें- करवा चौथ से पहले पिता ने ही उजाड़ा बेटी का सुहाग

घटना के बाद मौके पर पहुंचे युवती के परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story