Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नशे में धुत सिपाही ने बार बालाओं के साथ जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश में डायल 100 के एक सिपाही ने नशे में धुत होकर बार-बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए, जिसका वीडियो सेशल मीडिया पर वायरल हो गया।

नशे में धुत सिपाही ने बार बालाओं के साथ जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल
X

उत्तर प्रदेश में डायल 100 के एक सिपाही ने नशे में धुत होकर बार-बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वर्दी में लगाया ठुमका

यह मामला बहराइच के कैसरगंज इलाके का है, जहां डायल 100 पर तैनात एक सिपाही ने डीजे की धुन पर बार-बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए। वीडियों में देखा जा सकता है कि सिपाही वर्दी में है, जो अपनी इस हरकत से कानून व्यवस्था को तार-तार कर रहा है।

इसे भी पढ़ें- पत्नी ने पति की हत्या कर, शव का किया यह अंजाम!

जन्मदिन की थी पार्टी

जानकारी के अनुसार कैसरगंज थाना क्षेत्र के कसेहरी में एक घर में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी, जहां मेहमानों का दिल बहलाने के लिए नाचने गाने वालों को भी बुलाया गया था। पार्टी में सिपाही कृष्णचंद्र को भी न्यौता मिला था।

गांव वालों ने लुटाए पैसे

पार्टी में नशे में धुत होकर पहुंचे सिपाही ने 'दरोगा जी चोरी हो गई' पर नाच रही नर्तकी के साथ जमकर ठुमके लगाए। वर्दी में की गई इस हरकत से कानून की मर्यादा को तो ठेस पहुंची लेकिन वहां मौजूद लोगों का खूब मनोरंजन हुआ। सिपाही के ठुमकों पर गांववालों ने दिल खोलकर पैसे भी लुटाए।

इसे भी पढ़ें- प्रेमिका को फंदे वाली सेल्फी भेज प्रेमी ने की आत्महत्या

वीडियो वायरल

आयोजन में मौजूद किसी व्यक्ति ने सिपाही की इस करतूत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब मामला एसपी तक पहुंचा तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से सिपाही को सस्पेंड कर दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story