Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दोबारा आबरू लुटने की धमकी से डरी गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश में समाज को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है।

दोबारा आबरू लुटने की धमकी से डरी गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
X

उत्तर प्रदेश में समाज को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां बागपत में कुछ युवकों ने छात्रा को अगवा कर उसके साथ लगातार 5 दिन तक गैंगरेप किया था। इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों को क्लीन चिट भी दे दी, लेकिन 3 महीने बाद फिर से आरोपियों ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की और रेप की धमकी दी तो छात्रा ने परेशान होकर सुसाइड कर लिया।

इसे भी पढ़ें- दोस्ती शर्मसारः खाने पर आए थे पापा के दोस्त, लूटने लगे बेटी की अस्मत

क्या है मामला

मामला रमाला थाना क्षेत्र के गांव किरठल का है, जहां 8वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने आत्महत्या कर ली। छात्रा परेशान थी और शुक्रवार की शाम जब उसकी मां और परिवार काम कर रहे थे तो इसी दौरान उसने घर में सेकेंड फ्लोर पर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सीएम ने लिया संज्ञान

बता दें कि छात्रा की मौत के बाद मामले में यूपी सीएम ने संज्ञान लिया और दोबारा इस केस को खोलने को लेकर एसपी को आदेश दिए हैं। साथ ही पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी के भी आदेश जारी किए गए हैं।

इसे भी पढ़ें- पति और बच्चे को बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप

4 अहम बिंदुओं पर जांच करने का निर्देश

इस मामले को लेकर सीएम ने आईजी से रिपोर्ट तलब की है। साथ ही SSP और सीओ की संयुक्त टीम बनाकर 4 अहम बिंदुओं पर जांच करने का निर्देश दिया गया है। घटना के बाद से ही पीड़िता के परिजन खौफजदा हैं और अपनी लड़कियों को स्कूल न भेजने की बात कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें गांव में सताया जा रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story