Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम ने 3 साल में बदल दिया देश, अयोध्या में जरूर बनेगा ''राम मंदिर'': अमित शाह

3 साल की हमारी सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है।

पीएम ने 3 साल में बदल दिया देश, अयोध्या में जरूर बनेगा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह लखनऊ दौर के दूसरे दिन आज राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा।

इसे भी पढ़ेंः- योगी ने अयोध्या में कहा, 'आप कहीं भी देख लें हर जगह राम की महिमा है


Court ke faisle ya samvaad se hi Ram Mandir banega: Amit Shah

अमित शाह ने कहा राम मंदिर का निर्माण जरूर होगा लेकिन कानूनी तरीके से ही होगा। शाह का तीन दिवसीय यूपी दौरे का आज अंतिम दिन है।

इसे भी पढ़ेंः- राम मंदिर निर्माण को लेकर फिर बोले साक्षी महाराज, 2019 चुनाव से पहले शुरू होगा मंदिर निर्माण

केंद्र की मोदी सरकार के 3 साल और यूपी के योगी सरकार के 3 महीने पूरे होने पर लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस और सपा पर जमकर बरसे।

उन्होंने कहा कि हमने देश को निर्णय लेने वाली सरकार देश को दी है। कांग्रेस सरकार में निर्णय लेने की क्षमता नहीं थी। कांग्रेस की सरकार में 12 लाख करोड रुपये के घोटाले हुए थे।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने 3 साल में 50 से ज्यादा ऐसे काम किए जो पिछले 50 साल के इतिहास में नहीं हुआ था। इस दौरान शाह ने सर्जिकल स्ट्राइक के बहाने एक फिर से कांग्रेस को अपने निशाने पर लिया।

उन्होंने कहा कि हमारी सर्जीकल स्ट्राइक को पूरी दुनिया ने देखा और देश की ताकत को भी समझा। कहा कि हमारी सेना ने दुनिया के सामने संदेश दिया कि हम अपनी सीमा की सुरक्षा के लिए कितनी गंभीर हैं और देश की सुरक्षा पर किसी भी तरह का समझौता नहीं होगा।

वहीं विपक्षी पार्टी को तोड़ने के सवाल पर अमित शाह ने कहा कि हमने किसी भी पार्टी को नहीं तोड़ा है, बिहार में नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार के खिलाफ इस्तीफा दिया है। कहा कि हमें यूपी में भी पिछली सरकार के द्वारा छोड़े गए जंगलराज को खत्म करने में और कानून व्यवस्था को सुधारने में थोड़ा वक्त लगेगा।

Next Story
Top