Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक! दूल्हे के घर वालों ने सबके सामने दुल्हन के उतरवाए कपड़े

पुलिस ने इसके लिए एक पंचायत बैठाई, जिसमें दोनों पक्षों के बुजुर्गों ने ये निर्णय लिया कि ये शादी तभी होगी, जब यह सिद्ध हो जाए कि तीजा को यह बीमारी नहीं है।

शर्मनाक! दूल्हे के घर वालों ने सबके सामने दुल्हन के उतरवाए कपड़े
X
उत्तर प्रदेश के महोबा में शादी के लिए लड़की देखने आए लड़के के घरवालों के सामने लड़की के कपड़े उतरवाने का मामला सामने आया है। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार लड़की को दूल्हे के परिवार की महिलाओं के सामने कपड़े उतारने के बाध्य किया गया।
किसी ने लड़के वालों को ये बताया था कि लड़की ल्यूकोडर्मा बीमारी से पीड़ित है जिसमें शरीर पर सफेद दाग हो जाते हैं। भावी दूल्हे का नाम और दुल्हन का तीजा था, जब लड़के के घर वालों ने ये बात सुनी तो आगे की रस्मों के लिए मना कर दिया।
लड़के वालों में इस बात को उठे बवाल के बाद तीजा के पिता भावी दूल्हे के परिवार को पुलिस थाने ले गए, जहां इसका निपटारा हुआ। पुलिस ने इसके लिए एक पंचायत बैठाई, जिसमें दोनों पक्षों के बुजुर्गों ने ये निर्णय लिया कि ये शादी तभी होगी, जब यह सिद्ध हो जाए कि तीजा को यह बीमारी नहीं है।
इस निर्णय के बाद तीजा को पुलिस स्टेशन में एक छोटे से कमरे में ले जाया गया वहां मौजूद भावी दूल्हे के घर की महिलाओं के आगे उसके कपड़े उतरवाए गए।
जब लड़के के घर वाले इस बात से संतुष्ट हो गए कि लड़की को कोई दाग नहीं है तो कुछ पुलिसवालों के साथ दूल्हे का परिवार शादी की जगह पर लौट आया, जिसके बाद शादी संपन्न हुई।
इस घटना के बाद दूल्हे जयहिंद ने लड़की के परिवार से माफी भी मांगी। एसएचओ रीता सिंह ने बताया कि लड़की के पिता ने अपनी शिकायत वापस ले ली है। हमें लड़के के पिता से माफीनामा मिला है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story