Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

15 अगस्त से पहले गड्ढे में दिखा भारत का नक्शा, आनंद महिंद्रा ने दिया गजब का रिएक्शन

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इस बार उन्होंने अपने आकउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसे देख वो खुद भी हैरान रह गए हैं।

15 अगस्त से पहले गड्ढे में दिखा भारत का नक्शा, आनंद महिंद्रा ने दिया गजब का रिएक्शन
X

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। वो एक व्यस्त बिजनेसमैन होने के बाद भी अपने फैन और फोल्लोवेर्स के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। यह तो हम सब जानते ही है कि वो सोशल मीडिया (Social Media) पर कितने ज्यादा एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ न कुछ शेयर भी करते रहते हैं। आनंद महिंद्रा जब भी कुछ शेयर करते हैं तो उनके फैन और फोल्लोवेर्स को इससे हमेशा कुछ नया देखने और सिखने को ही मिलता है। इस बार भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसे देख कर ऐसा लग रहा है कि इस तस्वीर को देख कर खुद आनंद महिंद्रा भी हैरान रह गए हैं। क्योंकि इस तस्वीर के साथ उन्होंने इसके कैप्शन में एक डर वाला इमोजी शेयर किया है।

वायरल हो रही इस तस्वीर (Viral Picture) के बारे में अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर इसमें ऐसा क्या है। तो हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में भारत के नक्शे जैसा दिखने वाला एक गड्ढा दिख रहा है। इस पोस्ट को आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर रीट्वीट किया है। इस तस्वीर को पहले सुगातो बोस नाम के एक यूजर ने शेयर किया था। यूजर ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि सिर्फ मुद्दा-भारतीय गड्ढे एक छोटे से देश के आकार के जैसे हैं।

बता दें कि इससे पहले ही आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया था और उसमें लिखा था कि यह इनोवेशन भारतीय सड़कों के लिए जरूरी है। जरुरत है कि बिल्डिंग/कंस्ट्रक्शन मटीरियल बनाने वाली कंपनियां कुछ ऐसा करें या इस कंपनी के साथ साझेदारी कर इसे जल्द यहां लेकर आएं। इस तस्वीर को अब तक 3 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं बहुत से लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा है कि यह एक मॉर्फ्ड फोटो है।

और पढ़ें
Next Story