Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral: शख्स ने जोमैटो से ऑर्डर की Coffee, लेकिन उसमें से कुछ ऐसा निकला जिसे देख दंग रह जाएंगे आप

बीते 3 जून को दिल्ली के सुमित सौरभ नाम के शख्स ने जोमैटो से अपनी पत्नी के लिए एक कॉफी ऑर्डर की जब कॉफी आई तो उनकी पत्नी ने जैसे ही पीना शुरु किया ही था कि उसमें एक चिकन का टुकड़ा निकल गया।

Viral: शख्स ने जोमैटो से ऑर्डर की Coffee, लेकिन उसमें से कुछ ऐसा निकला जिसे देख दंग रह जाएंगे आप
X

इन दिनों दुनियाभर में ऑनलाइन खाना (Online Food Delivery) मंगवाने का चलन काफी बढ़ गया है। इसी को लेकर अक्सर देखा गया है कि लोग सामान मंगाते कुछ और हैं और घर में पहुंचता कुछ और है। कई लोग आए दिन इसे लेकर कुछ ना कुछ शिकायत करते नजर आते हैं। हालांकि, जब मामला बढ़ने लगता है तो कंपनियां माफी मांग कर अपनी सफाई देती हैं। इन दिनों इसी को लेकर एकम मामला काफी वायरल हो रहा है। ये मामला दिल्ली से जुड़ा हुआ है जहां एक शख्स ने जोमैटो (Zomato) से कॉफी ऑर्डर की लेकिन जब डिलीवरी हुई तो उसे देखकर वो दंग रह गया।

कॉफी में मिला चिकन का टुकड़ा

जबसे ये ऑनलाइन खाना मंगवाने की सर्विस शुरु हुई है शायद तब से ही अजीबो गरीब मामले सामने आते हैं। कभी किसी डिलीवरी बॉय के द्वारा खाना खाने का मामला तो कभी खाने में कुछ अजीब चीज निकले की घटना आम सी हो गई हैं। बता दें कि, बीते 3 जून को दिल्ली के सुमित सौरभ नाम के शख्स ने जोमैटो से अपनी पत्नी के लिए एक कॉफी ऑर्डर की जब कॉफी आई तो उनकी पत्नी ने जैसे ही पीना शुरु किया ही था कि उसमें एक चिकन का टुकड़ा निकल गया। जिसे देखकर हर किसी के होश उड़े हुए हैं। वहीं सुमित और उनकी पत्नी शाकाहारी हैं। कॉफी में चिकन का टुकड़ा देखकर उन्हें गुस्सा आना लाजमी है, इसके बाद सुमित ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते की।

वहीं सुमित ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, मैंने जोमैटो के जरिए थर्डवेव इंडिया नाम के रेस्टोरेंट से कॉफी ऑर्डर की लेकिन मुझे निराशा हाथ लगी। मेरी कॉफी में चिकन का टुकड़ा मिला है। जोमैटो और मेरा रिश्ता आज से यही खत्म।

हालांकि, ये पहला मौका नहीं था जब सुमित के साथ इस तरह की घटना हुई हो। दरअसल, इससे पहले एक बार सुमित ने वेज बिरयानी मंगवाई थी लेकिन उसकी जगह नॉन वेज बिरयानी आ गई। उस समय भी उन्होंने जोमैटो को ट्विटर के जरिए शिकायत की थी लेकिन फिर इस तरह की लापरवाही से वो बेहद नाराज हैं।

और पढ़ें
Next Story