Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटे की खुशी के लिए पिता ने लाखों रुपये खर्च कर बस को बना दिया लकड़ी का टैंक, देखते ही आप भी करने लगेंगे तारीफ

वियतनाम के ट्रुओन्ग बैन डाओ ने अपने बेटे के लिए तीन महीने की मेहनत और तकरीबन साढ़े 8 लाख रुपये खर्च कर पुरानी मिनी बस को लकड़ी के टैंक का रूप दे दिया।

बेटे की खुशी के लिए पिता ने लाखों रुपये खर्च कर बस को बना दिया लकड़ी का टैंक, देखते ही आप भी करने लगेंगे तारीफ
X

कहते हैं बच्चों की खुशी के लिए मां-बाप किसी भी हद तक चले जाते हैं। बच्चों की ख्वाहिशों को पूरा करना उनका बस यही मकसद होता है। बच्चों की खुशी उनके लिए सबसे ऊपर होती है, इसी का एक उदहारण वियतनाम के Truong Van Dao नाम के शख्स हैं। जिन्होंने अपने बेटे की खुशी के लिए अनोखा काम किया है। उनके इस काम के लिए पूरी दुनिया में उनकी चर्चा है और सब उनकी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल ट्रुओंग ने अपने बेटे के लिए अपनी मिनी बस को लकड़ी के टैंक का रूप दिया है।


बता दें कि न्यूज एजेंसी AFP रिपोर्ट के मुताबिक वियतनाम के ट्रुओन्ग बैन डाओ ने अपने बेटे के लिए तीन महीने की मेहनत और तकरीबन साढ़े 8 लाख रुपये खर्च कर पुरानी मिनी बस को लकड़ी के टैंक का रूप दे दिया। इसी टैंक में सवार हो कर वो हर वीकेंड में अपनी बेटे के साथ सैर पर निकलते हैं।

वहीं कुछ रिपोर्ट के अनुसार ट्रुओंग वैन ने ये टैंक फ्रेंच EBR105 मॉडल पर बनाया है इसमें 2.8 मीटर की रेप्लिका गन भी लगी है। इस टैंक के बारे में ट्रुओंग का कहना है कि ये टैंक महज 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ही चल सकता है। साथ ही लकड़ी लगाने से मुश्किल इस टैंक में इसके सारे पहिए ठीक से काम करें सुनिश्चित करना था।

वैन डाओ ने आगे कहा कि मुझे और मेरे बेटे को टैंक की सवारी करना बेहद पसंद है, इसका हथियार या जंग से कोई लेना देना नहीं है। मैं सिर्फ इसे एक रेनोवेटेड कार मानता हूं, जिसे मैंने टैंक का रूप दिया है।

ये लकड़ी का टैंक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। जिस किसी ने भी इस टैंक को देखा है वो तो बस ट्रुओंग वैन की तारीफ करते नहीं थक रहा है।

और पढ़ें
Next Story