Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा के इस कंडक्टर ने जीता सभी का दिल, किया ऐसा काम जिसके बाद हो रही तारीफ

दरअसल हरियाणा (Haryana) का एक शख्स काफी वायरल हो रहा है जिसके लोग मुरीद हो गए हैं। बता दें कि, एक बस कंडक्टर ने यात्रियों को पानी पिलाकर देश के लोगों का दिल जीत लिया है।

हरियाणा के इस कंडक्टर ने जीता सभी का दिल, किया ऐसा काम जिसके बाद हो रही तारीफ
X

सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। कुछ लोगों की जिंदगी रातों रात बदल जाती है, वो लोगों के दिलों पर राज करने लगते हैं। इन दिनों भी कुछ ऐसा ही हुआ, दरअसल हरियाणा (Haryana) का एक शख्स काफी वायरल हो रहा है जिसके लोग मुरीद हो गए हैं। बता दें कि, एक बस कंडक्टर ने यात्रियों को पानी पिलाकर देश के लोगों का दिल जीत लिया है। अधिकतर लोग जब बस में घुसते हैं तो अपने लिए सीट तलाशते हैं और बस का कंडक्टर टिकट कटता है। लेकिन बस कंडक्टर सुरेंद्र शर्मा (surendra sharma) ऐसा नहीं करते हैं, वो जो भी यात्री बस में बैठने आता है उसकी टिकट काटने से पहले वो यात्रियों को पानी पिलाते हैं।

सोशल मीडिया पर लोग जमकर सुरेंद्र शर्मा की तारीफ कर रहे हैं। वहीं उनके द्वारा यात्रियों को पानी पिलाने का ये नजारा किसी ने अपने फोन में कैद कर लिया। इसके बाद से ही सुरेंद्र शर्मा लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गए। वहीं हरियाणा के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी 5 जून को ट्विटर पर सुरेंद्र शर्मा की तस्वीर शेयर करते हुए उनकी तारीफ की। साथ ही कहा कि, ट्वीट करते हुए लिखा, हरियाणा रोजवेज में कंडक्टर पद पर सेवारत सुरेंद्र जी की जब बस में ड्यूटी होती है तो उसमें पानी के कई कैन रखते हैं। ताकी बस में चढ़ने वाले यात्री प्यासे ना रहें, अपनी इस आदत से वो लोगों के दिल पर अमिट छाफ छोड़ देते हैं। भाली आनंदपुर, रोहतक के भाई सुरेंद्र शर्मा सब के लिए प्रेरणा हैं।

इस दौरान सोशल मीडिया पर कई लोगों ने सुरेंद्र शर्मा को लेकर अपनी प्रतिक्रिचया जाहीर की। एक यूजर ने लिखा कि सुरेंद्र भाई को भगवान खुश रखें और हमेशा ऐसे ही अच्छे काम करते रहें।

और पढ़ें
Next Story