Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

OMG! प्यार के लिए तैरकर भारत पहुंची प्रेमिका, भारत में प्रेमी से रचाई शादी लेकिन अब पहुंच गई जेल

दरअसल कृष्णा मंडल बांग्लादेश से भारत अपने प्रेमी से मिलने जानवरों से भरे सुंदबन डेल्टा को पार कर पश्चिम बंगाल आ पहुंची। और तो और कृष्णा ने अपने प्रेमी से शादी भी कर ली।

OMG! प्यार के लिए तैरकर भारत पहुंची प्रेमिका, भारत में प्रेमी से रचाई शादी लेकिन अब पहुंच गई जेल
X

प्यार में लोग क्या कुछ नहीं करते, लेकिन बांग्लादेश (Bangladesh) से भारत (India) आई 22 वर्षीय कृष्णा (Krishna Mandal) ने जो किया वो शायद ही पहले किसी ने किया होगा। दरअसल कृष्णा मंडल बांग्लादेश से भारत अपने प्रेमी से मिलने जानवरों से भरे सुंदबन डेल्टा को पार कर पश्चिम बंगाल आ पहुंची। और तो और कृष्णा ने अपने प्रेमी से शादी भी कर ली। हालांकि, इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस अब उसे वापस उसके देश भेजने की तैयारी कर रही है।

कृष्णा की खबर अब दोनों देशों में आग की तरफ फैल गई है। हर कोई हैरान है कि आखिर कैसे कृष्णा भारत पहुंच गई? सुंदरबन डेल्टा तैर कर पार करना वो भी प्यार के लिए उसकी हिम्मत देखकर हर कोई दंग रह गया।

दरअसल कृष्णा मंडल की कुछ समय पहले ही फेसबुक के जरिए भारत के आशिक मंडल से दोस्ती हुई थी। फिर ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई और इस प्यार ने कब पागलपन का रूप ले लिया किसी को नहीं पता। उसके पास पासपोर्ट नहीं था इसलिए उसे ये कदम उठाना पड़ा। परेशान होकर उसने सुंदबन डेल्टा तैरकर पार करने का फैसला कर लिया।

एक घंटा नदी में तैरकर भारत पहुंची कृष्णा ने पिछले हफ्ते कोलकाता के एक मंदिर में अपने प्रेमी से शादी भी कर ली। इसके बाद इसकी खबर पुलिस को लगी तो कृष्णा को गिरफ्तार करने पुलिस आई। इस पूरे मामले पर अधिकारियों का कहना है कि उसके पास भारत आने के जरुरी दस्तावेज नहीं हैं इसलिए उसे बांग्लादेश बॉर्डर पर अधिकारियों को सौंप दिया जाएगा। वहीं इन सब से कृष्णा का पति आशिक काफी परेशान है और कानूनी मदद की गुहार लगा रहा है।

और पढ़ें
Next Story