Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पिज्जा के अंदर से निकले बिलबिलाते कीड़े, यहां जानें पूरी डिटेल्स

दरअसल पिज्जा बनाने वाली बड़ी कंपनी के पिज्जा में कीड़े होने की खबरें आई हैं। बता दें कि एख शख्स ने दावा किया है कि वह अपने कर्मचारियों के लिए पेपरोनी पिज्जा लाया था।

पिज्जा के अंदर से निकले बिलबिलाते कीड़े, यहां जानें पूरी डिटेल्स
X

रोजमर्रा की जिंदगी में हम फास्ट फूड (Fast Food) की तरफ आकर्षित हो रहे हैं। अत्यधिक मात्रा में हम फास्ट फूड को अपनी जिंदगी में शामिल कर रहे हैं। वहीं हम में से सबसे ज्यादा लोग फास्ट फूड में पिज्जा (Pizza) के शौकीन होते हैं। लेकिन अगर इसी पिज्जा में आपको कीड़े नजर आएं तो क्या होगा? दरअसल पिज्जा बनाने वाली बड़ी कंपनी के पिज्जा में कीड़े होने की खबरें आई हैं।

बता दें कि एख शख्स ने दावा किया है कि वह अपने कर्मचारियों के लिए पेपरोनी पिज्जा लाया था। जब उन्होंने खाना शुरु किया तो उसमें से कीड़े निकलने लगे। इसके बाद उसके कर्मचारी पिज्जा खाकर बीमार महसूस कर रहे हैं। हालांकि, कंपनी के प्रवक्ता ने आरोपों को गलत बताया है। साथ ही कस्टमर के पैसे लौटाने का दावा भी किया है।

पिज्जा में से निकले कीड़े

न्यूजीलैंड के समाचार पत्रों के अनुसार ऑकलैंड शहर के रहने वाले रेजिनाल्ड थालारी इस मामले के पीड़ित हैं। वहीं उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्होंने कंपनी से 4 पिज्जा अपने कर्मचारियों के लिए मंगवाए थे। साथ ही उन्होंने बताया कि जैसे ही उन सब ने खाना शुरु किया तो पिज्जा के अंदर कई कीड़े थे।

पिज्जा कंपनी की सफाई

इसके साथ ही उन्होंने ऑर्डर की फोटो शेयर करते हुए रिफंड की पेशकश की है। वहीं दूसरी तरफ पिज्जा कंपनी की तरफ से पूरे मामले पर सफाई दी गई है। कंपनी ने कहा है कि कीड़ों के अंडे ओवन के तापमान में जीवित नहीं रह सकते हैं जिस कारण पिज्जा के अंदर कीड़े होना संभव नहीं है। साथ ही प्रवक्ता ने कहा कि हम अपने ग्राहकों की हेल्थ और सेफ्टी का खासा ध्यान रखते हैं।

Next Story