Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral 10 रुपये के नोट को देखकर लोगों को याद आई 'सोनम गुप्ता', '26 अप्रैल को है मेरी शादी, मुझे भगाकर ले जाना'

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। कुछ वायरल कंटेंट हैरान कर देने वाला होता है तो कुछ ज्यादा ही दिलचस्प। ऐसा ही अब एक 10 रुपये के नोट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर को देखने के बाद लोगों को 'सोनम गुप्ता' बेवफा वाले ट्रेंड की याद आ गई है।

Viral 10 रुपये के नोट को देखकर लोगों को याद आई सोनम गुप्ता, 26 अप्रैल को है मेरी शादी, मुझे भगाकर ले जाना
X

सोशल मीडिया (social media) पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। कुछ वायरल कंटेंट (viral content) हैरान कर देने वाला होता है तो कुछ ज्यादा ही दिलचस्प। ऐसा ही अब एक 10 रुपये के नोट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर को देखने के बाद लोगों को 'सोनम गुप्ता' बेवफा वाले ट्रेंड की याद आ गई है।

वायरल 10 रुपये के नोट पर एक खास पैगाम लिखा है। इसे लोग फेसबुक और ट्वी​टर पर जमकर शेयर भी कर रहे है। साथ ही कमेंट्स भी। वायरल हो रहे 10 के नोट पर लिखा है, ' विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे भगा के ले जाना, आई लव यू तुम्हारी कुसुम'। नोट की यह फोटो ट्विटर पर वायरल होने के बाद लोग शेयर भी कर रहा है। मजेदार बात यह है कि लोग विशाल और कुसुम नाम के लोगों को भी वायरल तस्वीर टैग कर रहे हैं। एक यूजर ने मजाक में लिखा, 'जब तक यह खबर विशाल तक पहुंचेगी, वह 2 बच्चों का मामा बन जाएगा।' कुछ लोग दोनों को मिलाने की बात कहकर अधिक से अधिक विशाल नाम के लोगों को टैग करने की अपील करते हुए पोस्ट कर रहे है। वहीं, एक अन्य ने लिखा कि 'पता चले 26 अप्रैल को 10 विशाल पहुंच गए कुसुम को भगाने।'

'सोनम गुप्ता बेवफा है' हुआ था एक नोट वायरल

अक्सर इस तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। कुछ साल पहले 'सोनम गुप्ता बेवफा है' (Sonam Gupta bewafa hai) लिखा हुआ एक नोट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस फोटो को लेकर भी सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया गया और बहुत सारे मीम्स भी बने थे।

दो साल पहले भी 20 रुपये के नोट की एक तस्वीर वायरल हुई। वायरल हो रहे 20 के नोट पर लिखा था, 'प्रिय दीपु जी, मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे अपने साथ भगाकर ले जाओ, तुम्हारी पुष्पा।' यूजर्स कर रहे है कि 'सोनम गुप्ता बेवफा है' वाला ट्रेंड याद आ गया है।

और पढ़ें
Next Story