Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Photo Viral: बुखार आने पर ऐसे कौन छुट्टी मांगता है भई! कलुआ की लीव एप्लीकेशन पढ़ कर हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

इंटरनेट की दुनिया में सिर्फ वीडियो ही नहीं बल्कि, कभी-कभी इससे हटके भी पढ़ने और सुनने को मिलता है।

Photo Viral: बुखार आने पर ऐसे कौन छुट्टी मांगता है भई! कलुआ की लीव एप्लीकेशन पढ़ कर हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट
X

सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा मंच है जहां कोई भी बोर नहीं हो सकता। सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर लोगों का मनोरंजन होता रहता है। इंटरनेट की दुनिया में सिर्फ वीडियो ही नहीं बल्कि, कभी-कभी इससे हटके भी पढ़ने और सुनने को मिलता है। जैसे की इस लीव एप्लीकेशन को ही देख लीजिए, बल्कि हम तो यूं कहेंगे कि पढ़ लीजिए, हंसते-हंसते पेट में दर्द ना हो जाए तो कहिएगा?

ये लीव एप्लीकेशन (Leave Application) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसी क्रम में जो बुंदेलखंडी आपको टीवी पर सुनने को मिलती है उसे कुछ देर के लिए आप भी बोलेंगे और आपका दिन बन जाएगा। बता दें कि ये लीव एप्लीकेशन कलुआ नाम के छात्र ने अपने मास्साब को लिखी है। जिसमें सबसे ऊपर लिखा है, 'छुट्टी कै लाने आवेदन', ये पत्र कई लोग पढ़ चुके हैं।

साथ ही इसमें आगे लिखा है, सेवा में.., श्रीमान मास्साब... माध्यमिक पाठशाला बुंदेलखंड। माहानुभव, तो मास्साब ऐसो है कि दो दिना से चड़ रओ है बुखार और ऊपर से जा नाक बह रई सो अलग। जई के मारे हम सकूल नई आ पाहे, सो तमाए पाऊ पर के निवेदन आए कि दो-चार दिना की छुट्टी दे देते, तो बड़ो अछछो रहतो और अगर हम नई आए तो कोन सो तमाओ सकूल बंद हो जै। तुमाओ आग्याकारी शिष्य.. कलुआ।


वहीं इसे आईएएस अधिकारी अर्पित वर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन मंि लिखा कि, छुट्टी के लिए आवेदन पत्र। वहीं इस तस्वीर को अभी तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

और पढ़ें
Next Story