Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

OMG! कोरोना वैक्सीन विरोधी Covid पॉजिटिव के साथ करते हैं पार्टी, चोरी-छिपे करते हैं ये पागलपन

बता दें कि इटली में अगले महीने की एक तारीख तक 50 साल से ज्यादा वाले लोगों को वैक्सीन लगवाना जरुरी कर दिया है। लेकिन वैक्सीन विरोधी ये लोग देश की सरकार के खिलाफ जाकर 10 हजार जैसी बड़ी रकम देकर कोरोना पॉजिटिव मरीजों के साथ पार्टी कर रहे हैं।

OMG! कोरोना वैक्सीन विरोधी Covid पॉजिटिव के साथ करते हैं पार्टी,  चोरी-छिपे करते हैं ये पागलपन
X

पूरी दुनिया में कोरोना (Corona virus) ने कहर बरपा रखा है। कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicrone Cases) के मामलों में आए दिन बढ़ोत्तरी हो रही है। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन (Corona vaccine) लगाई जाए, यही सभी देश काम कर रहे हैं। लेकिन अभी भी कुछ ऐसे लोग भी हैं जो वैक्सीन के विरुद्ध हैं। वो लोग वैक्सीन नहीं लगवाने के लिए जानलेवा हथकंडे अपना रहे हैं। वो खुद जानबूझ कर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो रहे हैं जिससे वो वैक्सीन ना लगवानी पड़े।

दरअसल डेली मेल के अनुसार इटली में एक वर्ग वैक्सीन से बचने के लिए अजब-गजब जुगाड़ कर रहा है। बता दें कि इटली में अगले महीने की एक तारीख तक 50 साल से ज्यादा वाले लोगों को वैक्सीन लगवाना जरुरी कर दिया है। लेकिन वैक्सीन विरोधी ये लोग देश की सरकार के खिलाफ जाकर 10 हजार जैसी बड़ी रकम देकर कोरोना पॉजिटिव मरीजों के साथ पार्टी कर रहे हैं। जिससे की वो खुद भी संक्रमित हो जाएं और उन्हें वैक्सीन ना लगानी पड़े।

बता दें कि ये लोग सरकार से छिप कर ये हथकंडे अपना रहे हैं। क्योंकि ये लोग वैक्सीन नहीं लगाना चाहते हैं। इस दौरान वो कोरोना मरीजों के साथ डिनर और वाइन पार्टी कर रहे हैं। वहीं इसकी जानकारी इटली की पुलिस ने दी है। उनका कहना है कि एक एजेंट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए एक कोरोना पॉजिटिव की मांग करते हुए लिखा कि, मैं एक कोरोना के मरीज की तलाश कर रहा हूं, जिसके लिए मैं भारी भरम रकम देने के लिए तैयार हूं।

Next Story