Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

China Plane Crash: हादसे का शिकार हुए चीन के विमान का वीडियो वायरल, Boeing 737 में सवार थे 133 चीनी यात्री

विमान हादसे का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इसमें हादसे का शिकार हुए विमान का मलबा देखा जा सकता है।

China Plane Crash: हादसे का शिकार हुए चीन के विमान का वीडियो वायरल, Boeing 737 में सवार थे 133 चीनी यात्री
X

दक्षिण चीन (South China) के गुआंग्शी झुआंग (Guangxi) स्वायत्त क्षेत्र में सोमवार दोपहर चीनी विमान दुर्घटनाग्रस्त (China Plane Crashed) हो गया। इस विमान में 133 चीनी यात्री सवार थे, जिनके बारे में अभी तक कुछ कहा नहीं जा सकता। वहीं चीनी समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने क्षेत्रीय आपातकालीन प्रबंधन विभाग के हवाले से बताया कि बोइंग 737 क्रैश हो गया, इसके आसपास के पूरे इलाके में आग लग गई।

बता दें कि ये हादसा दोपहर 1.15 बजे हुआ। चीनी सरकारी मीडिया के अनुसार इस हादसे से जंगल के चारों तरफ आग लग गई।

वहीं विमान कुनमिंग से ग्वांगझू के लिए निकला था। तभी बीच में ही पहाड़ से टकराने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में 133 लोग सवार थे। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि कितने लोग मारे गए हैं और कितने घायल है। सूचना मिलते ही राहत बचाव टीम घटनास्थल पर पहुंच गई।


विमान हादसे का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इसमें हादसे का शिकार हुए विमान का मलबा देखा जा सकता है। जंगल में विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के तुरंत बाद हर तरफ आग लग गई है। वहीं दूसरे वीडियो में विमान का मलबा पड़ा हुआ देखा जा रहा है।

और पढ़ें
Next Story