Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फार्ट बेचकर 37 लाख रुपए हर हफ्ते कमाती थी ये एक्ट्रेस, हुआ ऐसा हाल की इस काम से करनी पड़ी तौबा

रियल्टी टीवी स्टार (Reality TV personality) स्टेफनी मैटो (Stephanie Matto) को जार में फार्ट बेचना भारी पड़ गया। उन्हें हार्ट अटैक आया। जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फार्ट बेचकर 37 लाख रुपए हर हफ्ते कमाती थी ये एक्ट्रेस, हुआ ऐसा हाल की...
X

फार्ट बेचकर 37 लाख रुपए हर हफ्ते कमाती थी ये एक्ट्रेस, हुआ ऐसा हाल की... (फोटो: इंस्टाग्राम)

रियल्टी टीवी स्टार (Reality TV personality) स्टेफनी मैटो (Stephanie Matto) को जार में फार्ट बेचना भारी पड़ गया। उन्हें हार्ट अटैक आया। जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों की मानें तो उन्होंने अपने फार्ट वाले बिजनेस को बंद करने का फैसला लिया है। मैटो हर हफ्ते जार में फार्ट बेचती थीं और 37 लाख रुपये कमाती थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्‍टेफनी मैटो को सीने में दर्द हुआ। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उन्हें पता चला कि यह हार्ट अटैक का लक्षण है। उन्होंने बताया कि वह फार्ट को बेचने का काम ज्‍यादा करने लगी थी। उन्हें ज्यादा से ज्यादा फार्ट आएं इसके लिए वह एक दिन में 3 प्रोटीन शेक और एक कटोरा ब्‍लैक बीन सूप लेती थीं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के कई टेस्ट किए गए। जिनकी रिपोर्ट्स के आधार पर डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि उनके सीने में दर्द गैस पैदा करने वाली बीन्‍स और अंडों की वजह से हुआ है। मैटो काफी लंबे समय से ऐसा कर रही थीं।

कितनी होती थी एक जार की कीमत

खबरों की मानें तो स्टेफनी मैटो एक फार्ट जार को करीब एक डॉलर का बेचती थी। इसके लिए वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का भी सहारा लेती थी।

बता दें कि स्टेफनी मैटो के इंस्टाग्राम पर करीब 280k फॉलोअर्स हैं। वह अपने फैन्स के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वह 90 Day Fiance में भी नजर आ चुकी हैं।

Next Story