Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Trending News: दो साल के बच्चे ने मम्मी के फोन से ऑर्डर कर दिए 31 बर्गर, टिप में दे दिए हजारों डॉलर

दरअसल, एक दो साल के बच्चे ने अपनी मां का फोन इस्तेमाल करके अपने माता-पिता को मुश्किल में डाल दिया। उसने अपनी मां के स्मार्टफोन से मैकडॉनल्ड्स आउटलेट से 31 चीजबर्गर ऑर्डर कर दिए।

Trending News: दो साल के बच्चे ने मम्मी के फोन से ऑर्डर कर दिए 31 बर्गर, टिप में दे दिए हजारों डॉलर
X

आजकल के बच्चे सबकुछ जानते हैं, मोबाइल फोन के बटन और फीचर्स तो उनके दिमाग में छप से गए हैं। टेक्नोलॉजी (Technology) का इस्तेमाल वो बड़ों से भी बेहतर कर लेते हैं। फिर चाहे वो मोबाइल फोन हो या फिर कम्पूटर बचपन में ही वो इसके महारथी बन गए हैं। बच्चों को मोबाइल बेहद पसंद होता है, इसकी लत उन्हें परिजनों की गैरजिम्मेदारी के कारण लगती है। मोबाइल पर गेम खेलने से लेकर वीडियो देखने तक पूरा दिन वो इसी में बिता देते हैं। कुछ बच्चे ऐसे भी होते हैं कि वो इसी मोबाइल फोन से कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी भनक उनके परिजनों को भी नहीं होती। ऐसा ही कुछ इस नन्हें से बच्चे ने किया है, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे।

दरअसल, एक दो साल के बच्चे ने अपनी मां का फोन इस्तेमाल करके अपने माता-पिता को मुश्किल में डाल दिया। इससे पहले भी ऐसा ही कुछ वाक्य अमेरिका के न्यू जर्सी में हुआ था, जहां एक दो साल के बच्चे ने अपनी मां का फोन इस्तेमाल कर घर में 2 हजार डॉलर यानी की 1.4 लाख रुपये का फर्नीचर ऑनलाइन मंगवा दिया था। इसी से जुड़ा ऐसा ही मामला इन दिनों सुर्खियों में है। इस बच्चे ने फर्नीचर तो नहीं लेकिन अपनी मां के स्मार्टफोन से मैकडॉनल्ड्स आउटलेट से 31 चीजबर्गर ऑर्डर कर दिए। इतना ही नहीं बल्कि उसने डिलिवरी के लिए 16 डॉलर यानी की 12 सौ रुपये भी टिप दे दी। बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया की केल्सी बुर्खाल्टर गोल्डन ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के द्वारा दी। इसमें उन्होंने अपने बच्चे की तस्वीर भी बर्गर के साथ शेयर की है।

इस दौरान केल्सी बुर्खाल्टर ने कैप्शन में लिखा है, मेरा 2 साल का बच्चा डोरडैश से ऑर्डर करना जानता है तभी तो उसने मैकडॉनल्ड्स से 32 चीजबर्गर ऑर्डर कर दिए।" केल्सी को लगा कि उसका बेटा सिर्फ तस्वीरे देख रहा है, लेकिन बाद में ये सब देखकर वो हैरान रह गई। साथ ही उन्होंने चिंता भी जताते हुए कहा कि उन्हें ऐप छिपानी होगी क्योंकि डोरडैश सुरक्षित नहीं है।

और पढ़ें
Next Story