logo
Breaking

आंध्रप्रदेश में बड़ा हादसा, गोदावरी में गिरी वैन- 2 बच्चियों समेत 22 लोगों की मौत

हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई, जिसमें 8 महिलाएं व 6 बच्चे शामिल हैं

आंध्रप्रदेश में बड़ा हादसा, गोदावरी में गिरी वैन- 2 बच्चियों समेत 22 लोगों की मौत
बारंगल. आंध्र प्रदेश में गोदावरी नदी में एक वैन गिर गई, जिसमें 22 लोगों की मौत हो गई है। हादसा विशाखापतनम के पास का है जहा वैन नदी में गिर गई। जानकारी के मुताबिक श्रद्धालुओं से भरी एक वैन तिरुपति से विशाखापतन के लिए जा रही थी। वैन विशाखापतनम पहुंचने ही वाली थी कि राजामुंदरी के पास हादसा हो गया और वह गोदवारी नदी में गिर गई।

जान की कीमत 4 रुपये: इलाहाबाद में महज चार रुपयों के लिए चली गोली, 2 की मौत

बताया जा रहा है कि देवालेश्वरम बैराज के ऊपर जैसी ही वैन चढ़ी ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा और वैन बैराज से गोदावरी नदी में गिर गई। इस हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई, जिसमें 8 महिलाएं व 6 बच्चे शामिल हैं। वैन पर सवार सिर्फ 12 साल का एक बच्चा बच पाया।

दिल्ली की जनता पर मंहगाई की मार, बिजली की कीमतों में 4 से 6 पर्सेंट का इजाफा

आपको बता दें कि यह ‘तूफान’ वैन रेलिंग को तोड़ती हुई बैराज में गिरी। वही क्षेत्र के पुलिस अधिकारी के. शिवाजीराव ने बताया कि, ‘हमें जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक गाड़ी के रफ्तार काफी तेज थी क्योंकि इसने बैराज के तीन ग्रिल को भी तोड़ा और उसके बाद वह पानी में गिरी। हमने एक लड़की और एक लड़के को बाहर निकाला लेकिन लड़की को बचाया नहीं जा सका।’

राजधानी की परिवहन व्यवस्था सुधारने की तैयारी, DTC खरीदेगी दस हजार नई बसें

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि गृह मंत्रालय हालात पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि हादसे में 10 साल का लड़का बचा है और उसका इलाज कराया जा रहा है।

फिलहाल राहत व बचाव का काम जारी है। शवों को नदी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। हादसे में दो लोग गंभीर रुप से घायल भी हुए हैं।

नीचे की स्लाइड्स में देखिए, हादसे की कुछ तस्वीरें -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Share it
Top