logo
Breaking

वाराणसी पुल हादसा: SP कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार के खिलाफ की नारेबाजी, फ्लाईओवर हादसे में जांच की मांग

समाजवादी पार्टी (एसपी) के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को उत्तर प्रदेश में वाराणसी फ्लाईओवर दुर्घटना स्थल पर विरोध प्रदर्श किया जिसमें कम से कम 18 लोग मारे गए।

वाराणसी पुल हादसा: SP कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार के खिलाफ की नारेबाजी, फ्लाईओवर हादसे में जांच की मांग

समाजवादी पार्टी (एसपी) के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को उत्तर प्रदेश में वाराणसी फ्लाईओवर दुर्घटना स्थल पर विरोध प्रदर्शन किया जिसमें कम से कम 18 लोग मारे गए। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि हम इस मामले में उच्च स्तर की जांच की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि समाजवादी के कार्यकर्ताओं ने सड़को पर उतरकर हाथ में वैनर को लेकर उत्तर प्रदेश, जिला प्रशासन व सरकार को घोर लापरवाही के लिए विरोध प्रदर्शन कर रहें हैं। साथ दौरान उन्होंने इस घटना पर उच्च स्तर की जांच की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा सपा कार्यकर्ताओं योगी सरकार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

आपको बता दें कि मंगलवार की शाम में वराणासी कैंट के पास निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिर गया था। इस हादसे में अब 18 लोगों की दबकर मौत हो गई थी, एनडीआरएफ की टीम ने तीन लोगों को सुरक्षित निकाला है।

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के लिए कल ही मुआवजे के रूप में 5 लाख रूपए और घायलों को दो लाख रुपये देने का एलान किया था।

इसके अलावा सीएम योगी ने स्थानीय अधिकारियों को बचाव और राहत कार्यों को तेज करने के निर्देश दिए थे। एनडीआरएफ की पांच टीमों को तैनात किया गया था, जबकि क्षेत्र के अस्पतालों को भी सतर्क कर दिया गया था।

Share it
Top