logo
Breaking

ट्रेन हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 60 से ज्यादा गंभीर हालत में

कर्नाटक के पास हुए बंगलुरु-एर्नाकुलम इंटरसिटी एक्सप्रेस हादसे में तीन यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई है।

ट्रेन हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 60 से ज्यादा गंभीर हालत में
कर्नाटक. कर्नाटक के पास हुए बंगलुरु-एर्नाकुलम इंटरसिटी एक्सप्रेस हादसे में तीन यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई है। आपको बता दें हादसा सुबह लगभग 7 बाजे के पास हुआ। हादसा इतना भंयकर था कि 60 से ज्यादा लोग गंभीर रुप से घायल भी हुए है। रेलवे ट्रैक पर पत्थर के कारण हुआ है, बताया जा रहा है कि रेलवे लाइन पर एक काफी बड़ा पत्थर रखा हुआ था जिसके चलते ट्रेन पत्थर से टकरा गई और ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए।
पटरी बोगी उतर जाने से तीन यात्रियों की मौत हो गई और 60 से अधिक घायल हो गए। कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जाती है। रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि सुबह सात बज कर करीब 40 मिनट पर कर्नाटक-तमिलनाडु सीमा पर अनेकल-होसुर के मध्य हुए इस हादसे में ट्रेन के नौ डिब्बे पटरी से उतर गए। फिहलाह राहत बचाव कार्य जारी है और डिब्बे में फंसे हुए लोगों को निकालने की हर संभव कोशिश की जा रही है। घटना स्थल पर 17 एंबुलेस को भेजा गया है जो कि घायलों को जल्दी से जल्दी पास के अस्पताल में पहुंचाने का काम कर रही है। हासदे आ अंदाजा इस बात से लगया जा सकता है, पत्थर से ट्रेन टकराने के बाद ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतर कर एक-दूसरे के ऊपर चढ गए।
कर्नाटक सरकार ने मौके पर कई एंबुलेन्स भेजीं औरबचाव अभियान शुरू करवाया। सूत्रों ने बताया कि क्षतिग्रस्त हुए डिब्बों में फंसे घायल यात्रियों को बाहर निकाला जा रहा है और उन्हें बंगलुरु तथा समीपवर्ती होसुर के अस्पतालों में ले जाया जा रहा है। फंसे हुए डिब्बों को काट कर अलग किया जा रहा है। रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं. रेलवे अधिकारियों का कहना है कि उनकी पहली प्राथमिकता लोगों को अस्पताल पहंचाकर उनका इलाज कराना है।

नीचे की स्लाइड्स में जानिए, कुछ अन्य बातें -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top