logo
Breaking

कश्मीरः हमले के बाद 2 स्पेशल पुलिस ऑफिसर ने दिया इस्तीफा

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ये इस्तीफा किसी दबाव के कारण दिया गया है।

कश्मीरः हमले के बाद 2 स्पेशल पुलिस ऑफिसर ने दिया इस्तीफा
श्रीनगर. कश्मीर में दो स्पेशल पुलिस ऑफिसरों का इस्तीफा देने का मामला सामने आया है। उत्तरी कश्मीर के सोपोर इलाके में भीड़ ने पुलिस ऑफिसरों के घर पर हमला कर दिया। जिसके बाद दो स्पेशल ऑफिसरों ने इस्तीफा देने का मन बना लिया है।
सू्त्रों के अनुसार, एसपीओ वसीम अहमद शेख ने बताया कि मैं इस्तीफा दे रहा हूं क्योंकि मेरे घर पर लोगों ने हमला किया। मैं पुलिस के साथ और अधिक काम नहीं कर सकता। मैं इस्तीफा दे चुका हूं। मैं अपने परिवार में एकमात्र कमानेवाला हूं। मैंने छोड़ने का फैसला किया है और मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि मैं पुलिस के के लिए अब कुछ भी नहीं हूं।
एनडीटीवी के मुताबिक, ऐसा पहली बार हुआ है कि पुलिसकर्मियों ने घाटी में तनावपूर्ण हालात की वजह से इस्तीफा दे दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ये इस्तीफा किसी दबाव के कारण दिया गया है। एसपीओ नियमित पुलिस नहीं है। स्पेशल पुलिस ऑफिर बिगड़े हालात को संभालने की लिए तैनात किए जाते हैं।
उन्होंने बताया ये इस्तीफा तब आया जब बीएसएफ फोर्स घाटी में फैली अशांति के मोर्चे को संभाल रहे थे। घाटी में लगे करीब 46 दिन के कर्फ्यू के दौरान 68 लोग की मौत और तकरीबन 5000 लोग घायल हो चुके हैं। घाटी में फैली हिंसा पोस्टर व्बॉय बुरहान वानी की मौत के बाद से थमने की नाम नहीं ले रही है।
पथराव में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। स्थानीय पुलिस का कहना है कि तनावपूर्ण हालात के कारण भारी दबाव का समाना करना पड़ रहा है। पथराव में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं और कई पुलिस के घरों पर भीड़ ने हमला किया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top